बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र टीवी रियलिटी शोज में आते रहते हैं. वह हाल ही में इंडियाज गॉट टैलेंट के सेट पर पहुंचे. अब जिस शो में धर्मेंद्र हों और जहां कोई मजेदार जोक न हो, ऐसा कभी नहीं हो सकता. हमेशा की तरह इस बार भी धर्मेंद्र ने टेलीविजन रियलिटी शो में पहुंचकर स्टारडम को लूटा. बादशाह ने उनसे एक बड़ा सवाल पूछा और जानिए क्या था उनका जवाब।

उसी इंडियाज गॉट टैलेंट का एक प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें धर्मेंद्र शो के जज किरण खेर, शिल्पा शेट्टी और बादशाह के साथ बैठे नजर आ रहे हैं. उनके सामने शो के टैलेंटेड कंटेस्टेंट परफॉर्म करने आते हैं. प्रदर्शन समाप्त होता है और प्रतियोगियों का कहना है कि घरवालों ने कहा कि धर्मेंद्र के पंच के बाद आओ। बॉलीवुड के ही-मैन भी कंटेस्टेंट्स की डिमांड को पूरा करने के लिए स्टेज पर पहुंचते हैं।

बादशाह धर्मेंद्र से बात करते हैं कि 'कौन सी चक्की का आटा खाते हो, इस उम्र में भी कौन इतना फिट है।' बादशाह की बातें सुनकर धर्मेंद्र हंस पड़ते हैं और कहते हैं, 'जिस चक्की का आटा मैं खा रहा हूं। मैंने उस मिल के लिए आदेश दिया है।' उसके बाद बादशाह को धर्मेंद्र की आर्डर की चक्की पीसनी पड़ती है और उसकी तबीयत बिगड़ जाती है। जिससे पहले शो का एक और प्रोमो चर्चा में था, जिसमें धर्मेंद्र और किरण खेर ने मिलकर फिल्म शोले के सीन को रीक्रिएट किया था. इंडियाज गॉट टैलेंट के मंच पर पहली बार किरण खेर बसंती बनीं और धर्मेंद्र ने उन्हें बंदूक चलाना सिखाया. दोनों को टीवी पर फिल्म के सीन को इस तरह करते हुए देखकर बहुत अच्छा लगा।

Related News