मलयालम अभिनेता कालिदास जयराम ने शनिवार को साझा किया कि वह एक्शन-थ्रिलर विक्रम के कलाकारों में शामिल हो गए हैं। लोकेश कनगराज द्वारा अभिनीत इस फिल्म में कमल हासन, फहद फासिल और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में हैं।

कालिदास ने अपनी और हासन की एक तस्वीर साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया, जिन्होंने बहुत महत्वाकांक्षी परियोजना के लिए फिल्मांकन शुरू कर दिया है। फिल्म #विक्रम के इस सागर में एक बूंद बनकर बेहद उत्साहित हूं, एक और केवल #Andavar @ikamalhaasan सर के साथ वापस जुड़कर खुश हूं। इस अवसर के लिए @Dir_Lokesh सर को धन्यवाद #araambichitom @RKFI, ”कालिदास ने फोटो के साथ लिखा।

कमल हासन ने उनके पोस्ट को रीट्वीट किया और बोर्ड पर उनका स्वागत किया। उन्होंने लिखा, 'आरकेएफआई परिवार कालिदास जयराम में आपका स्वागत है। जयराम परिवार का एक और सदस्य हमारी टीम में शामिल होता है। @kalidas700 @Dir_Lokesh @RKFI #araambichitom

विक्रम पहली बार तीन अभिनय पावरहाउस - कमल हासन, विजय सेतुपति, और फहद फासिल - को एक साथ लाता है। हासन की प्रोडक्शन कंपनी राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल (आरकेएफआई) इस परियोजना को नियंत्रित कर रही है। फिल्म में एंटनी वर्गीज, नारायण और अर्जुन दास भी हैं।

विक्रम के पोस्टर का अनावरण करते हुए, कमल हासन ने ट्विटर पर लिखा था, “केवल वीरता को ताज पहनना चाहिए। मैं फिर से आपके सामने अपनी सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा प्रस्तुत करने का साहस करता हूं। पहले की तरह, हमें विजय प्रदान करें !!"

Related News