टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने अगले दिन अपनी फोटो और रील शेयर कर फैन्स को सरप्राइज दिया. और उनकी हर रील सोशल मीडिया पर धूम मचाती है. सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकीं उर्फी जावेद का फैशन सेंस दिन-ब-दिन निखरता जा रहा है. वही उर्फी ने एक बार फिर फैन्स पर अपनी हरकतों का इल्जाम लगाया है.

उर्फी ने एक बार फिर अजीबोगरीब ड्रेस में अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसे लेकर लोगों का मिला-जुला रिएक्शन आ रहा है. कुछ लोग उर्फी के इस लुक की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. उर्फी ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वह हर बार की तरह बेहद खूबसूरत और हॉट लग रही हैं. एक शख्स ने उर्फी का वीडियो देखा और लिखा- हर बार की तरह कमाल... कई लोगों ने दिल और आग वाले इमोजी शेयर किए हैं. जिसके साथ ही कई लोगों ने उर्फी को ट्रोल किया है, एक ने लिखा- कभी तो सारे कपड़े पहन लो. वहीं दूसरे ने लिखा- कब सुधरोगे... इसके साथ ही कई लोग वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं.

उर्फी जावेद ने कास्टिंग डायरेक्टर ओबेद अफरीदी पर उन युवा लड़कियों से यौन संबंध बनाने का आरोप लगाया, जो उनके जैसे अभिनय में करियर बनाने का सपना लेकर मुंबई आई थीं। उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कहा कि अफरीदी ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया है और कहा है कि उन्होंने उनके बारे में बहुत गंदी बातें कही हैं। एक चैट में, उर्फी ने आरोप लगाया है कि अफरीदी ने संगीत वीडियो के लिए उससे "समझौता" करने के लिए कहा था।

Related News