जगमे थंदीराम ट्रेलर में धनुष की सुरुली के लुक और कुछ तौर-तरीकों ने आपको सुपरस्टार रजनीकांत की याद दिला दी होगी। यदि हां, तो कृपया यह जान लें, यह आप ही नहीं हैं। यही निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज और धनुष का लक्ष्य था।

जगमे थंदीराम के बारे में ट्विटर स्पेसेस पर एक बातचीत के दौरान, धनुष ने दर्शकों को सूचित किया कि वे उनके प्रदर्शन में कुछ रजनी-वाद देखेंगे। कार्थी और मैं रजनी सर के कट्टर प्रशंसक हैं। और आमतौर पर, मेरी जानकारी के बिना, रजनी सर के तौर-तरीके मेरे प्रदर्शन में समा जाते। पहले की फिल्मों में, अगर मैंने देखा कि मैं रजनी सर की नकल कर रहा हूं, तो मैं इसे सही कर दूंगा। लेकिन, इस फिल्म में कार्तिक ने मुझसे कहा, 'रहने दो'। तो आपको सुरुली में रजनीकांत के शेड्स देखने को मिलेंगे। अगर आपको यह पसंद है, तो कृपया इसका आनंद लें। यदि आप नहीं करते हैं, तो कृपया दयालु बनें और मुझे डांटें नहीं, ”असुरन स्टार ने कहा।

मजेदार तथ्य - जगमे थांधीराम शीर्षक, जो मोटे तौर पर इस ब्रह्मांड में अनुवाद करता है, एक चाल है, यह भी रजनीकांत के काम से उधार लिया गया है। शीर्षक 1979 की फिल्म निनैथले इनिक्कम से रजनीकांत के गीत "सैम्बो शिवसाम्बो" की शुरुआती पंक्तियों का निर्माण करता है।

धनुष ने यह भी खुलासा किया कि वह खुश नहीं थे जब कार्तिक सुब्बाराज ने फिल्म का शीर्षक बदलकर जगमे थंदीराम कर दिया इस फिल्म का कामकाजी शीर्षक सुरुली था। मुझे यह बहुत अच्छा लगा क्योंकि यह बहुत ही विचित्र लग रहा था। मुझे लगा कि कार्तिक सुब्बाराज की गली ठीक है। जब उन्होंने सुरुली से जगमे थंदीराम का शीर्षक बदल दिया, तो मुझे दुख की अनुभूति हुई। और उसके बाद मैंने फिल्म देखी। मुझे एहसास हुआ कि कार्तिक सही था। यह फिल्म एक नियमित रन-ऑफ-द-मिल मास मसाला फिल्म नहीं है, जिसका नाम सुरुली है। हां, इसमें एक्शन, हास्य आदि सभी व्यावसायिक तत्व हैं। लेकिन, साथ ही यह फिल्म एक बड़े मुद्दे पर भी बात करती है। इसलिए एक शीर्षक के रूप में सुरुली ने फिल्म की सामग्री को उचित नहीं ठहराया होगा, ”धनुष ने कहा।

जगमे थांधीराम की रिलीज में एक साल से अधिक की देरी कोरोनोवायरस के प्रकोप के कारण हुई थी। धनुष के अलावा, फिल्म में जोजू जॉर्ज, ऐश्वर्या लक्ष्मी, संचना नटराजन, दीपक परमेष भी शामिल हैं।

जगमे थंथिराम का प्रीमियर 18 जून को नेटफ्लिक्स पर होगा।

Related News