जूही चावला इंडस्ट्री की एक जानी-मानी हस्ती हैं लेकिन उनका परिवार लाइम लाइट से दूर रहता है। भले ही जूही चावला 50 साल से अधिक की हैं, लेकिन उनकी सुंदरता अभी भी प्रशंसकों को लुभाती है। जूही के बारे में हम सभी बहुत कुछ जानते हैं, लेकिन आज हम जूही चावला की खूबसूरत बेटी जानवी के बारे में बताने वाले है।


जूही ने हाल ही में अपनी बेटी जाह्नवी की एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में जाह्नवी को स्कूल की कक्षा में बैठे दिखाया गया है। जूही इस तस्वीर के साथ लिखती हैं: "जाह्नवी अपने स्कूल में विदाई, एक ही पल में खुश और उदास।" खबरों के मुताबिक, जूही की बेटी धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ रही है।

जूही चावला की बेटी की तस्वीर देखकर सोशल मीडिया में प्रतिक्रिया आना शुरू हो गई है। कई फैंस ने कहा कि उनकी बेटी की जूही की तरह ही स्माइल है। हालांकि कई बच्चों के बीच बैठी जाह्नवी को पहचानना आसान नहीं है। यही वजह है कि यूजर्स ने जूही चावला से पूछा है कि इनमें से आपकी बेटी कौन है?

जूही चावला के दो बच्चे बेटी जाह्नवी और बेटा अर्जुन लाइम लाइट से दूर रहते हैं। दोनों सोशल मीडिया पर कम सक्रिय हैं।


जूही चावला ने 1995 में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की थी। जूही समय-समय पर फिल्में बनाती रहती हैं। उन्हें आखिरी बार फिल्म "एक लाडकी कोई दीवाना से आइसा लग" में देखा गया था।

अभी फोटो है सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है और जूही चावला के फैंस द्वारा लगातार ऐसे पसंद किया जा रहा है

Related News