इंटरनेट डेस्क| संजय दत्त के जन्मदिन से दो दिन पहले उन्होनें खुद को एक शानदार तोहफा दिया। लेकिन उनका यह गिफ्ट दर्शकों को पसंद नहीं आया। हाल ही में संजय दत्त की फिल्म ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ रिलीज हुई है। यह फिल्म जेल से छूटने के बाद की दूसरी फिल्म है। एक तरफ जहां फैंस को बाबा से काफी उम्मीदें थी कि वो फिर से बॉलीवुड की दुनिया में तहलका मचा देंगे। लेकिन संजय दत्त ने दूसरी बार अपने फैंस को नाराज किया है। यह फिल्म दमदार नहीं है। इससे पहले संजय दत्त की भूमि रिलीज हुई थी। वह भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई। संजय दत्त की ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ को देखकर तो लगता है कि यह इस फिल्म की तीसरी और आखिरी कड़ी हो सकती है। यह फिल्म आज के दौर की न होने के कारण मुश्किल में आ सकती है।

'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' की कहानी साहेब जिमी शेरगिल, बीवी माही गिल और गैंगस्टर संजय दत्त की है. साहेब को ताकत की दरकार है, बीवी पहले से ही ताकत के नशे में चूर है और गैंगस्टर सबकुछ अपने मुताबिक करना चाहता है। लेकिन कहानी कुछ उलझी हुई सी लगती है। फिल्म में किसी भी किरदार के बीच कोई इमोशनल या कैमिस्ट्री नहीं है। ऐसे में कहानी बेअसर लगती है। इंटरवल से पहले को लगता है कि शायद आगेकुछ होगा लेकिन इंटरवल के बाद तो कहानी दम तोड़ती नजर आती है। इसे तिग्मांशु धुलिया की अब तक की सबसे बेकार फिल्म बताया जा रहा है। इसका न तो डायरेक्शन अच्छा था और ना ही कहानी में कोई दम था। फिल्म का म्यूजिक भी कमजोर रहा। फिल्म का बजट 30-35 करोड़ रुपए बताया जा रहा है।

फिल्म में जिमी शेरगिल ने साहेब और माही गिल ने बीबी का रोल किया है। साहेब,बीबी और गैंगस्टर-3 के निर्देशक तिग्मांशु धूलिया है वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर राहुल मित्रा है। 2011 में साहेब, बीबी और गैंगस्टर' आई थी। जिसमें जिमी शेरगिल, माही गिल, इरफान खान ने अहम किरदार निभाय़ा था। इसके बाद 2013 में इस फिल्म का सीक्वल बनाया गया। अब यह इस साल फिल्म साहब, बीवी और गैंगस्टर फ्रेंचाइजी की तीसरी किश्त है।

स्टार कास्ट: जिमी शेरगिल, संजय दत्त, माही गिल, चित्रांगदा सिंह, दीपक तिजोरी, कबीर बेदी, नफीसा अली

निर्देशक: तिग्मांशु धुलिया

अवधि: 2 घंटे 20 मिनट

रेटिंगः 2 स्टार

Related News