लोकप्रिय कोरियोग्राफर शिवशंकर ने 28 नवंबर को शाम 7:44 बजे एआईजी अस्पताल, हैदराबाद में अंतिम सांस ली। चिरंजीवी, एसएस राजामौली और प्रसन्ना सहित हस्तियों ने अंतिम सम्मान देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। शिवशंकर का अंतिम संस्कार आज 29 नवंबर को उनके गृहनगर में हो रहा है. कथित तौर पर, शिवशंकर ने पिछले कुछ दिनों में कोविड -19 के लिए नकारात्मक परीक्षण किया और इसलिए उनके नश्वर अवशेषों को घर ले जाने की अनुमति दी गई।

शिवशंकर ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया और उन्हें 22 नवंबर को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी पत्नी और बड़े बेटे ने भी वायरस का अनुबंध किया था। उनका छोटा बेटा, अजय कृष्ण, उनके परिवार की देखभाल कर रहा था और यहां तक कि आर्थिक मदद भी मांगी।

मगधीरा में शिवशंकर के साथ काम करने वाले एसएस राजामौली ने संवेदना व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, "यह जानकर दुख हुआ कि प्रसिद्ध कोरियोग्राफर शिव शंकर मास्टर गरु का निधन हो गया है। मगधीरा के लिए उनके साथ काम करना एक यादगार अनुभव था। उनकी आत्मा को शांति मिले। उनके परिवार के प्रति संवेदना।चिरंजीवी ने आचार्य सेट से अपनी और शिवशंकर गुरु की एक तस्वीर साझा की और तेलुगु में उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने लिखा हैप्रसन्ना, सुरेंद्र रेड्डी और कई हस्तियों ने शिवशंकर को अंतिम सम्मान देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उनका अंतिम संस्कार आज बाद में होगा।

Related News