बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी दोनों के अफेयर के चर्चे जोरो पर हैं। दोनों कई बार एक साथ स्पॉट किए गए हैं और उनके अफेयर के चर्चे आये दिन सुनने में आते हैं। हालाकिं दोनों में से किसी ने आधिकारिक तौर पर अपने रिश्ते को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। लेकिन दिशा को पीछे दिनों में टाइगर श्रॉफ के साथ एक ही कार में घूमते हुए देखा गया है और ये फोटोज इंटरनेट पर काफी वायरल भी हो रही है। आप इन फोटोज पर नजर भी डाल सकते हैं।

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि दिशा पटानी ड्राइविंग सीट पर बैठी हुई है टाइगर श्रॉफ उनके साथ फ्रंट सीट पर बैठे हैं। दोनों को एक साथ देर रात लॉन्ग ड्राइव पर स्पॉट किया गया और इस दौरान दोनों काफी खुश नजर आ रहे थे और दोनों के बीच का बॉन्ड अलग ही दिखाई दे रहा था।

खबरों के मुताबिक दिशा पटानी पहले टाइगर श्रॉफ के घर पहुंची और उसके बाद टाइगर उनके साथ लॉन्ग ड्राइव पर निकल गए। जिस कार में इन दोनों को साथ में देखा गया है उस कर को दिशा पटानी की बताया जा रहा है।

कैमरे को देखते ही पहले टाइगर अपने मुँह पर हाथ रख कर हँसते हुए दिखाई दिए लेकिन उसके बाद उन्होंने दोनों हाथ ऊपर कर मीडियाकर्मियों की तरफ शानदार स्माइल दी, वहीं दिशा पटानी कैमरे को देख कर अपना चेहरा छिपाती नजर आई।

Related News