मीका सिंह एक लोकप्रिय गायक हैं जिनका बॉलीवुड संगीत उद्योग में योगदान बहुत अधिक है। उनके हर गाने में प्रामाणिक पंजाबी स्वाद के लिए उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। जैसा कि वह आगामी टेलीविजन शो स्वयंवर- मीका दी वोहती के माध्यम से अपनी पत्नी को खोजने के लिए तैयार हैं।

मीका न केवल बॉलीवुड में बल्कि पंजाबी संगीत उद्योग में भी एक लोकप्रिय नाम है। अपनी कला के अलावा, गायक अपनी सीधी राय रखने के लिए भी जाना जाता है।

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, मीका सिंह ने उनके परिवार के सदस्यों द्वारा लाए गए लगभग 100 विवाह प्रस्तावों को अस्वीकार कर दिया, उन्होंने कहा - "मैंने उनमें से कोई भी नहीं देखा क्योंकि जब कोई लड़की ट्रे लेकर आती है तो मुझे यह घृणित लगता है, और आप उसे बताते हैं तुम उसे मंजूर नहीं। इसलिए, मैं इस स्तर पर पहुंचने से पहले ही भाग गया। किसी भी लड़की को रिजेक्ट करने से पहले मैंने खुद को रिजेक्ट कर दिया था।

अपने स्वयंवर शो के लॉन्च के दौरान, मीका सिंह ने यह भी बताया कि कैसे स्वयंवर वास्तव में लंबे समय में, अतीत में सफल नहीं हुए हैं। उनका इसे देखने का एक अलग तरीका है जैसा कि उन्होंने कहा, “इन दिनों मैंने वास्तव में अच्छे जोड़ों को अलग होते देखा है। 20 साल से जिनका प्यार चल रहा था, आज कल तो वो एक दसरे को छोड़ रहे हैं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप शादी के बारे में नहीं सोचेंगे। रिश्तों के प्रति लोगों का नजरिया बदल गया है। आज वे सबसे पहले चाहते हैं कि उनका जीवन अच्छा हो। अगर उन्हें लगता है कि वे अपने साथी के साथ संगत नहीं हैं, तो वे खुशी-खुशी अपने अलग रास्ते पर चले जाते हैं। ”

Related News