कार्तिक आर्यन ने इस सप्ताह की शुरुआत में आशिकी 3 की घोषणा करते हुए सभी को आश्चर्यचकित कर दिया। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आगामी फिल्म का मोशन पोस्टर साझा किया। खबर लोगों की नजरों में आई, वे अपने प्यार की बौछार करने लगे। एक नाम टीवी अभिनेता जेनिफर विंगेट का है, जो टेलीविजन उद्योग में एक प्रसिद्ध चेहरा है, जिन्होंने बेपनाह, दिल मिल गए और सरस्वतीचंद्र जैसे शो में काम किया है। कार्तिक आर्यन के विपरीत जाति होने के लिए।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अनुराग बसु ने उन रिपोर्टों पर बीन्स बिखेरा कि जेनिफर कार्तिक आर्यन के विपरीत जाति में होंगी और कहा, “ठीक है, मैं भी इन अफवाहों के बारे में सुन रहा हूं। वर्तमान में हम फिल्म निर्माण के विभिन्न अन्य पहलुओं पर विचार कर रहे हैं। कास्टिंग बाद में बंद कर दी जाएगी।" अनुराग ने पहले आहिवुई 3 के बारे में बात करते हुए कहा, "यह कार्तिक आर्यन के साथ मेरा पहला उद्यम होगा, जो अपनी कड़ी मेहनत, समर्पण, धैर्य और अपने काम के प्रति दृढ़ संकल्प के लिए जाने जाते हैं और मैं वास्तव में इसके लिए उत्सुक हूं।"

बता दे की, टी-सीरीज और विशेष फिल्म्स द्वारा समर्थित आशिकी (1990) की बात करें तो महेश भट्ट ने इसका निर्देशन किया था। राहुल रॉय और अनु अग्रवाल ने मुख्य भूमिका निभाई। 2013 में आशिकी 2 के साथ फ्रेंचाइजी को पुनर्जीवित किया गया था। मोहित सूरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर थे।

Related News