उर्फी जावेद एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड मूव्स से इंटरनेट पर आग लगा रही हैं. अभिनेत्री ने शुक्रवार सुबह एक नया वीडियो जारी किया, जिसमें वह एक और मेक-शिफ्ट आउटफिट में रॉक करती नजर आ रही हैं। उर्फी को एक ऑफ-व्हाइट ब्रालेट और एक छोटी मिनी स्कर्ट के साथ न्यूड अंडरगारमेंट्स में पोज़ देते और नाचते हुए देखा जाता है, जो लगता है कि बहुत सारी रस्सियों को एक साथ बांधकर बनाया गया है।\

उर्फी एक वीडियो में बैकग्राउंड में गुर सिद्धू के 'बॉम्ब आ गया' गाने पर मूव कर रही है। उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर कैप्शन में लिखा है, “हां बात तो सच कही जैस्मीन ने मेरे बारे में! हमने इसे स्कर्ट को एक घंटे में बनाया है।"

उर्फी सबसे अपरंपरागत शैली में बैक-टू-बैक कामुक लुक ऑनलाइन पोस्ट कर रही है। वह सोशल मीडिया पर ऐसे आउटफिट्स के साथ हलचल पैदा कर रही है जो प्लास्टिक, कैंडी फ्लॉस और ऐसी ही चीजों से बने हैं।

उर्फी ने हाल ही में india.com से बात की जहां उन्होंने अपने फैशन विकल्पों के लिए भेदभाव का सामना करने के बारे में बात की। अभिनेत्री ने अपने पहनावे के लिए शर्मिंदा होने के बारे में बात की और उद्योग के लोग भी उन्हें कैसे नीचा दिखाते हैं क्योंकि उनके पास कपड़े पहनने और अपरंपरागत तरीके से काम करने का अपना तरीका है।

Related News