मनोरंजन डेस्क। बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन जोरों पर हैं। दीपिका-रणवीर के बाद प्रियंका-निक और फिर कॉमेडी किंग कपिल शर्मा भी अपनी बचपन की दोस्त गिन्नी से सात फेरे ले चुके हैं। शादी से कुछ दिन पहले कपिल शर्मा कौन बनेगा करोड़पति शो के ग्रेंड फिनाले में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने शो के होस्ट अमिताभ बच्चन से काफी हंसी-मजाक किया।

कपिल शर्मा ने शो के होस्ट अमिताभ बच्चन से बातचीत के दौरान बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक बहुत बड़ा राज खोल दिया। उन्होंने कपिल को बताया कि बॉलीवुड में शगुन के लिफाफे की एक रस्म है, जो काफी समय से चली आ रही है। अभिताभ ने बताया कि बॉलीवुड सेलिब्रिटी की शादी में आने वाले मेहमानों के लिए शगुन के लिफाफे में कितनी रकम रखी जाए। यह समस्या काफी हद तक रहती हैं।

इस स्तिथि में जूनियर आर्टिस्ट या मेकअप अपने सीनियर अभिनेता या निर्माता की शादी में जाने से संकोच किया करते थे। आखिर में तय किया गया कि, शगुन के लिफाफे में 101 रुपए रखे जाएंगे। सीमा तय होने के बाद बड़े से लेकर छोटे कलाकार तक सभी इतनी ही रकम शगुन के लिफाफे में रखा करते हैं। इससे एकरूपता भी आ गई और किसी को संकोच भी नहीं होता हैं।

Related News