बिग बॉस 13 की प्रतियोगी मधुरिमा तुली ने शो के एक एपिसोड में अपने पूर्व प्रेमी को फ्राइंग पैन से मारने के बाद सभी को चौंका दिया। ये सब एक दूसरे पर पानी फेंकने से शुरू हुआ और इतना बढ़ गया कि मधुरिमा ने फ्राइंग पैन से एक बार नहीं बल्कि तीन बार विशाल पर जोरदार प्रहार किए। बिग बॉस ने दोनों को सजा दी और वीकेंड के वार तक जेल में बंद रहने के आदेश दिए। TimesofIndia.com के साथ एक विशेष बातचीत में, मधुरिमा की मां विजया पंत तुली ने खुलासा किया कि वह अपनी बेटी के हिंसक कृत्य की निंदा करती है, लेकिन यह भी महसूस करती है कि विशाल ने उसे काफी परेशान किया था।

Bigg Boss 13: रश्मि और सिद्धार्थ की दोस्ती कहीं शहनाज़ के ऊपर खतरा तो नहीं

मधुरिमा की मम्मी ने कहा, "मैं पूरी तरह से हिंसा के खिलाफ हूं। मैं इसकी निंदा करती हूं। मेरी बेटी ने जो किया, मैं उसका समर्थन नहीं करुँगी, लेकिन मुझे यह भी लगता है कि विशाल ने उसे लगातार पोक किया और वह अपना आपा खो बैठी। वह खुद को हिट कर सकती थी, उसने विशाल को क्यों मारा। यह पूरी तरह से गलत है। मैं इसमें उनका साथ नहीं दे रही हूं। मुझे विशाल और मधुरिमा दोनों पसंद हैं। वे दोनों मेरे बराबर क्लोज हैं। मैंने हमेशा विशाल का साथ दिया और इस बार भी मैं उनके साथ हूं।

मधुरिमा की मां इस घटना से बेहद परेशान है, लेकिन उसे लगता है कि विशाल उसकी बेटी को पोक कर रहा है और इस बात से वह नाराज़ थी। उन्होंने कहा "मुझे लगता है कि विशाल बार-बार उसे हर्ट कर रहा है। जिस तरह की बातें, वह उसके लिए कहता है, 'तेरे मुँह पर तो मैं थूकूँगा भी नहीं, बुढ़ी, तू मेरे पीछे पीछे इस शो में आई है'' और वह इस बकवास को सहन कर रही है। वह उसे अपने शब्दों के साथ प्रताड़ित कर रहा है। आप मेरी वजह से फुटेज प्राप्त कर रही हैं, विशाल ये सब बातें कह रहा है। वह पहले से ही अन्य प्रतियोगियों के साथ लड़ रही है, जो उसे कामचोर, स्लीपिंग ब्यूटी जैसे टैग दे रहे हैं और इस परिस्थिति के बीच विशाल जो उसे प्यार करता था, वह भी उसके खिलाफ जा रहा है। उसे मधुरिमा के साथ होना चाहिए।

Bigg Boss 13: मधुरिमा ने विशाल के साथ किया हिंसक व्यवहार, अब ट्विटर पर फैन लगा रहे मधुरिमा को लताड़

विजया तुली ने सिद्धार्थ शुक्ला की प्रशंसा की और महसूस किया कि सिद्धार्थ शहनाज़ के साथ बहुत सम्मान के साथ व्यवहार करता है, भले ही उनके झगड़े हों। मधुरिमा की माँ ने कहा- "वास्तव में, शहनाज़ और सिद्धार्थ भी एक दूसरे के साथ बहुत लड़ाई करते हैं और शहनाज़ भी उससे टकराती है। लेकिन सिद्धार्थ एक बहुत ही समझदार लड़का है। उसने उसके साथ कभी दुर्व्यवहार नहीं किया। वह हर चीज के लिए उसे जगह देता है और कभी भी उसकी लड़ाई में शामिल नहीं होता है। , लेकिन विशाल और मधुरिमा के साथ चीजें बहुत खराब हो गई हैं, ”

मधुरिमा की माँ को लगता है कि विशाल उनकी बेटी की कमजोरी बन गया है और वह उससे नहीं जुड़ पा रही है, "मधुरिमा वास्तव में उससे बहुत प्यार करती है और वह उसकी कमजोरी बन गया है। वह उससे उबर नहीं पाई है। वह बिग बॉस में जाने के लिए तैयार नहीं थी। मैं ही थी जिसने उन्हें शो में जाने के लिए राजी किया। मुझे लगा कि यह उनके लिए बहुत बड़ा मंच है और उन्हें यह मौका नहीं छोड़ना चाहिए।

विजया तुली, जो विशाल के साथ एक अच्छा रिलेशन रखती है, कहती है कि अगर मुझे उन दोनों से बात करने का मौका मिलता तो घटना को टाला जा सकता था, मैंने घर में जाने और दोनों को समझने की योजना बनाई थी कि आप लोग (मधुरिमा-विशाल) दूरी बनाए रखें। मुझे लगता है कि यह उन दोनों के लिए सबसे अच्छा होगा यदि वे अपने खुद में ही ध्यान दें। क्योंकि यदि वे एक दूसरे को पसंद नहीं करते हैं तो बेहतर होगा कि वे अलग रहें।

Related News