बिग बॉस 13 शुरू होने से पहले ही चर्चा में था। इस साल इस शो को सबसे ज्यादा पसंद किया गया है और इस शो के नए कॉन्सेप्ट ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। यह सीजन झगड़े, विवादों और ट्विस्ट से भरा है। घर में झगड़ा होना शो का नियमित हिस्सा बन गया है। इन सभी ने इस सीज़न को रियलिटी शो के अब तक के सभी सीज़न में से सबसे सफल सीजन बना दिया है। इतना अधिक कि यह पांच सप्ताह के लिए बढ़ा दिया गया और अब 15 फरवरी, 2020 को इसका समापन होगा। इस सीज़न में वाइल्डकार्ड एंट्री की संख्या भी सबसे अधिक थी।

नच बलिए 9 के प्रतियोगी विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में घर में प्रवेश किया। हमने उन्हें प्यार का इजहार करते, लड़ते और फिर से साथ आते देखा है। उनके बीच के रिश्ते को देख कर दर्शकों के साथ साथ घरवाले भी भ्रमित होते हैं कि क्या विशाल और मधुरिमा का रिश्ता वास्तविक या नकली है।

पिछले रात का एपिसोड #ViRima झगड़े के बारे में था। विशाल आदित्य सिंह और मधुरिम तुली ने आज सभी हदें पार कर दीं। यह सब तब शुरू हुआ जब रश्मि ने विशाल से कुछ चाय बनाने का अनुरोध किया। मधुरिमा भी उसे चाय बनाने के लिए कहती है, लेकिन विशाल मना कर देता है और कहता है कि वह केवल रश्मि के लिए चाय बनाएगा। असीम मधुरिमा को चाय बनाने के लिए कहता है लेकिन वह यह कहकर पीछे हट जाती है कि विशाल अकेले कुछ भी करने में असमर्थ है इसलिए वह दूसरों का सपोर्ट मांगता है।

मधुरिमा, विशाल को चिढ़ाने के उसे 'बेहेनजी' कहती है। उत्तेजित विशाल उसे चुप होने के लिए कहता है लेकिन वह सुनती नहीं है। विशाल ने उस पर पानी फेंका और उसने उसे पीछे से पानी के छींटे मारकर बदला लिया। बिग बॉस द्वारा रोकने के लिए चेतावनी देने के बाद भी यह पानी की लड़ाई जारी रहती है। मधुरिमा फिर विशाल को पैन से मारने लगती है। मधुरिमा के विशाल को मारने के तरीके से फैंस नाखुश हैं। लगता है विशाल भी गलत था लेकिन मधुरिमा ने जिस तरह से उसे मारा वह बहुत निंदनीय और हिंसा भरा था। इस पर अलग अलग यूजर्स ने अपनी प्रतिर्क्रियाएँ दी है।

एक यूजर ने लिखा मैं #VishalAadityaSigh के लिए दुखी महसूस करता हूं कि वह वास्तव में अच्छा इंसान है। # माधुरिमातुली घृणित है और मुझे नहीं पता कि #शहनाज उसका पक्ष क्यों ले रही है ??

एक अन्य यूजर ने लिखा कि मैं #MadurimaTuli की फैन हूं लेकिन इस मामले में मैं #VishalAadityaSigh का सपोर्ट कर रही हूं। उसे बहुत दर्द हो रहा था। अगर पानी डाला तो पानी डाल कर खत्म कर दो यार यह #ViRima का एन्ड है।

वहीं एक ने कहा- मैं वास्तव में उनके धैर्य के लिए #ValhalAadityaSigh को सलाम करता हूं।वह इस घर में रहने के लिए योग्य है। क्योंकि, वह मनोरंजक है।

सभी यूजर्स ने मधुरिमा की इस हरकत को काफी भद्दा और निंदनीय बताया है और ट्विटर पर उनको लताड़ लगाई है।

Related News