मार्वल स्टूडियोज की 'इटर्नल्स' का हिंदी ट्रेलर सामने आ गया है। हालांकि, जो लोग लगातार एमसीयू फिल्मों को फॉलो कर रहे हैं, उन्हें पता होगा कि एवेंजर्स सीरीज का विलेन थानोस एक एलियन प्राणी है। वह यह भी जानेगा कि वह एक संकर है और दो शक्तियों से पैदा हुआ है जो एक दूसरे के विरोधाभासी हैं। दरअसल, थानोस को जन्म देने वाली ये शक्तियां इटरनल और डेविल्स के नाम हैं। फिल्म 'एटरनल' इस बात का खुलासा करने जा रही है कि देवियां कैसे पैदा हुईं और कैसे वह इटरनल के दुश्मन बन गए।


यहां देखिए हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'एटरनल' का आखिरी ट्रेलर। फिल्म के निर्देशक ऑस्कर विजेता क्लो झाओ का कहना है कि एमसीयू की कहानी ऐसे समय में आई है जब लोगों को एमसीयू से ऐसी ही फिल्म की उम्मीद थी। हालांकि, फिल्म के ट्रेलर से पता चलता है कि जिन महाशक्तियों ने इटरनल को धरती पर भेजा था, उन्होंने उन्हें विशेष निर्देशों के साथ भेजा था। यानी जब तक मानवता को शैतानों से खतरा नहीं है, उन्हें हस्तक्षेप करने की आवश्यकता नहीं है। अब, ये धमकियां हैं।

फिल्म 'एटरनल' के आखिरी ट्रेलर में आप एक-एक करके इटरनल का परिचय देख सकते हैं। इस बीच, उनकी शक्तियों का प्रदर्शन किया जाता है, और साथ ही, दुनिया को नष्ट करने के लिए निकली आसुरी ताकतों की झलक भी। फिल्म में वो सब कुछ दिखाने की कोशिश की गई है जो एमसीयू के फैन्स को एक बार फिर से सिनेमाघरों में लाएगी. फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक एवेंजर्स सीरीज के अब तक के म्यूजिक से बिल्कुल अलग है। कहा जा सकता है कि फिल्म 'एटरनल' के आखिरी ट्रेलर का अनुभव सबसे अनोखा और अतुलनीय है।

Related News