अर्चना पूरन सिंह ने द कपिल शर्मा शो के सेट से प्रशंसकों को पर्दे के पीछे के वीडियो से रूबरू कराया। मंगलवार को उन्होंने बातचीत के बीच रोशेल राव, सुमोना चक्रवर्ती और भारती सिंह को पकड़ लिया।

"ये महिला मंडली में क्या हो रहा है? आओ बहन चुगली करें। भारती ने मजाक में कहा, "ये हमारी जो वीडियो बना रही है हमारी मैं चुगली चाची है।"

भारती ने यह भी उल्लेख किया कि अर्चना छोटी दिख रही थी, जबकि बाकी की उम्र बढ़ रही थी। कपिल शर्मा ने फिर फ्रेम में प्रवेश किया और कहा कि अर्चना केवल इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए वीडियो ले रही थीं।

अर्चना ने कपिल से पूछा कि उन्हें जलन क्यों हुई, उन्होंने उनके लिए पोज देने का नाटक किया और मजाक में कहा, “मेरी भी ले लो ना, मैं शर्टलेस दूं कोई शॉट? रातों रात बढ़ो आपके 700 फॉलोअर्स (मुझे भी गोली मारो। क्या मुझे शर्टलेस पोज देना चाहिए और रातोंरात आपके फॉलोअर्स की संख्या 700 बढ़ा देनी चाहिए)।

अर्चना ने कपिल को अपने पंच के बारे में बताया, जिस पर उन्होंने जवाब दिया, "दरअसल, अभी तो, मैंने काफ़ी हद तक 6 किलो और खीचा हुआ है।" वीडियो तब लिया गया था जब धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा के हालिया एपिसोड को अतिथि के रूप में चित्रित किया गया था, जिसे शूट किया गया था।

यह एपिसोड बहुत सारे चुटकुलों और हंसी से भरा था, क्योंकि दो दिग्गज अभिनेताओं ने अपनी सदाबहार दोस्ती के बारे में बात की और बताया कि कैसे वे इतने सालों तक करीब रहने में कामयाब रहे।

शत्रुघ्न ने धर्मेंद्र को 'इश्क का बादशाह' कहा। धर्मेंद्र ने उन्हें अपना बीरबल कहा, "ये मुझे सब बताता है।"

शत्रुघ्न ने यह भी कहा, "जितना काम किया, कितना नाम किया, कितना हैंडसम, कितना चाह लोगों में रही, इसके अलावा, उसे एक काम ज़बरदस्त किया - इश्क किया। (उसने जो भी सम्मान और प्यार कमाया है, उसके अलावा उसने एक और बेहतर काम किया है: प्यार।) वह हमेशा एक समय में एक महिला पुरुष बना रहता है, जिस पर धर्मेंद्र ने जवाब दिया, "बहुत शरारती हो गया (आप) 'बहुत शरारती हो गए हैं)।"

Related News