बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी को लोग बेहद पसंद करते हैं और जब भी इनकी कोई मूवी आती है तो देखने वालों का ताँता लग जाता है। ये दोनों रिलेशन में भी रह चुके हैं। लेकिन बाद में इनका ब्रेकअप हो गया। इसके बावजूद भी सलमान कैटरीना को लेकर काफ़ी प्रोटेक्टिव नजर आते हैं। कुछ समय पहले सलमान और कैटरीना का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें सलमान, कैटरीना को ड्रेस ठीक करने के लिए कह रहे हैं।

कैटरीना जब सलमान के सामने बैठी तो उन्होंने उनसे कहा कि अपनी ड्रेस ठीक करो इसके बाद कटरीना पीछे मुड़ कर अपनी ड्रेस ठीक करती नजर आई।

2017 का है वीडियो

यह वीडियो साल 2017 का है। जानकारी के लिए बता दें कि कैटरीना और सलमान IIFA अवॉर्ड्स की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे थे। इस दौरान सलमान ने ब्लैक सूट पहना था और कैटरीना ऑरेंज कलर की स्ट्रिप ड्रेस में काफी अच्छी लग रही थी।इस दौरान सलमान ने देखा कि कैटरीना की ड्रेस डीप नैक है जिसे सलमान ठीक करने के लिए कहते हुए नजर आ रहे हैं। कैटरीना फिर ड्रेस को ठीक करती नजर आ रही है।

इस फिल्म में दोनों आएंगे नजर

आपको बता दें, सलमान और कैटरीना जल्द ही 'टाइगर 3' में साथ नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई थी लेकिन कोरोना के चलते अभी शूटिंग रोक दी गई है।

Related News