रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, जिन्हें प्यार से दीपवीर कहा जाता है, ने हाल ही में राष्ट्रीय बैडमिंटन सनसनी पीवी सिंधु के साथ समय बिताया।

रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीपिका और पीवी सिंधु के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की और लिखा, "स्मैशिंग टाइम! @pvsindhu1 @deepikapadukone ।"

सिंधु ने टिप्पणियों में लिखा कि उन्होंने युगल के साथ "प्यारा" समय बिताया। "जल्द ही आपसे मिलने के लिए उत्सुक हूं," उसने गले लगाने वाले इमोजी के साथ लिखा।

सिंधु ने इस साल की शुरुआत में आयोजित टोक्यो ओलंपिक खेलों में देश के लिए कांस्य पदक जीता था। रियो डी जनेरियो में आयोजित 2016 ग्रीष्मकालीन ओलंपिक के बाद ओलंपिक में यह उनका लगातार पदक है।इस बीच, रणवीर सिंह बहुप्रतीक्षित स्पोर्ट्स ड्रामा 83 की रिलीज़ का इंतजार कर रहे हैं। कबीर खान निर्देशित यह 1983 क्रिकेट विश्व कप विजेता भारतीय टीम पर आधारित है। वह टीम के तत्कालीन कप्तान कपिल देव की भूमिका निभाते हैं।

फिल्म में सुनील गावस्कर के रूप में ताहिर राज भसीन, मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम, बलविंदर संधू के रूप में अम्मी विर्क, सैयद किरमानी के रूप में साहिल खट्टर, संदीप पाटिल के रूप में चिराग पाटिल, दिलीप वेंगसरकर के रूप में आदिनाथ कोठारे, रवि शास्त्री के रूप में धैर्य करवा, दिनकर शर्मा के रूप में कीर्ति आजाद, यशपाल शर्मा के रूप में जतिन सरना, मदन लाल के रूप में हार्डी संधू, रोजर बिन्नी के रूप में निशांत दहिया, सुनील वाल्सन के रूप में आर बद्री और पंकज त्रिपाठी उनके कोच पीआर के रूप में। मान सिंह।

दीपिका 83 में कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के रूप में भी हैं। उन्हें आखिरी बार 2020 की छपाक में देखा गया था, जो एक एसिड अटैक सर्वाइवर के जीवन पर आधारित थी। वह द इंटर्न के हिंदी रीमेक में अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। दोनों नाग अश्विन की फिल्म में स्क्रीन स्पेस भी साझा करेंगे, जिसमें प्रभास मुख्य भूमिका में हैं।

Related News