समांथा इंस्टाग्राम पर अपनी रोजमर्रा की जिंदगी की एक झलक देने से कभी नहीं चूकतीं। आज (14 नवंबर), उसने अपने दो कुत्तों, हैश और साशा की एक-दूसरे के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा की। उसने तस्वीर में एक दिल खींचा और अपने प्रशंसकों को दिखाया कि उसका रविवार कैसा दिखता है। नागा चैतन्य से अलग होने के बाद, सामंथा के कुत्ते हैदराबाद में उसके घर पर उसके साथी हैं।

2 अक्टूबर को, सामंथा और नागा चैतन्य ने अपूरणीय मतभेदों पर अलग होने की घोषणा की। इस जोड़े ने तीन साल तक डेट किया और कॉल करने से पहले चार साल तक शादी कर ली। वह अपने हैदराबाद घर में रह रही है जबकि नागा चैतन्य अलग होने के बाद अपने घर से बाहर चले गए। सामंथा ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर अपने दो प्यारे दोस्तों, हैश और साशा की एक-दूसरे के साथ एक तस्वीर साझा की। उसने लिखा, "रविवार (एसआईसी)," और तस्वीर में एक बड़ा दिल खींचा।

Samantha Akkineni Reveals New Furry Member of Family With Adorable Pictures

सामंथा ने राज और डीके के द फैमिली मैन 2 में अपने प्रदर्शन के लिए पुरस्कार और प्रशंसा जीती, जो अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग कर रहा है। द फैमिली मैन 2 ने ओटीटी पर सामंथा की शुरुआत की। एक्ट्रेस अब बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी में हैं।

Samantha Akkineni and Her Pet Dog Hash Share an Adorable Moment, See Pic

इस बीच, सामंथा ने एक तमिल-तेलुगु द्विभाषी फिल्म साइन की है, जिसमें नवोदित निर्देशक शांतारुबन एक फिल्म के लिए हैं, जिसे ड्रीम वारियर पिक्चर्स द्वारा निर्मित किया जाएगा। उनकी एक और तमिल-तेलुगु द्विभाषी फिल्म है, जिसे निर्देशक जोड़ी हरि और हरीश द्वारा अभिनीत किया जाएगा।

Related News