पति राज कुंद्रा को मोबाइल ऐप के जरिए अश्लील सामग्री बनाने और वितरित करने के आरोप में गिरफ्तार किए जाने के हफ्तों बाद अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने आखिरकार अपना बयान जारी कर दिया है। अभिनेता, जिन्होंने विभिन्न मीडिया संगठनों को उनके खिलाफ किसी भी 'गलत, झूठी, दुर्भावनापूर्ण और मानहानिकारक' सामग्री को प्रकाशित करने से रोकने के लिए बॉम्बे उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था, ने बयान में कहा कि उन्हें 'मीडिया परीक्षण' के अधीन किया जा रहा है।

शनिवार को, शिल्पा की याचिका पर सुनवाई करते हुए, मुंबई HC ने मीडिया पर लगाम लगाने से इनकार कर दिया था, यह टिप्पणी करते हुए कि यह "प्रेस की स्वतंत्रता पर एक ठंडा प्रभाव डालेगा"। अदालत ने कहा, "पुलिस ने जो कहा है उसके आधार पर किसी चीज की रिपोर्ट करना मानहानिकारक नहीं है।"

"हाँ! पिछले कुछ दिन हर मोर्चे पर चुनौतीपूर्ण रहे हैं। कई तरह की अफवाहें और आरोप लगे हैं। मीडिया और (ऐसा नहीं) शुभचिंतकों द्वारा मुझ पर बहुत सारे अनुचित आरोप लगाए गए। ढेर सारे ट्रोलिंग/प्रश्न किए गए…. न केवल मेरे लिए बल्कि मेरे परिवार के लिए भी, ”अभिनेता ने एक बयान में लिखा जिसे सोशल मीडिया पर साझा किया गया है।

उसने दोहराया कि वह मामले पर खुद टिप्पणी नहीं करेगी, उसने लिखा, "मेरा स्टैंड ... मैंने अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है और इस मामले पर ऐसा करने से बचना जारी रखेगी क्योंकि यह विचाराधीन है, इसलिए कृपया मेरी ओर से झूठे उद्धरण देना बंद करें। "

सभी से उनकी निजता का सम्मान करने के लिए कहते हुए, उन्होंने लिखा, “मैं एक गर्वित कानून का पालन करने वाली भारतीय नागरिक हूं और पिछले 29 वर्षों से एक मेहनती पेशेवर हूं। लोगों ने मुझ पर विश्वास किया है और मैंने कभी किसी को निराश नहीं किया। इसलिए, सबसे महत्वपूर्ण बात, मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि इस समय में मेरे परिवार और निजता के 'मेरे अधिकार' का सम्मान करें।"

शिल्पा शेट्टी के बयान को उनके कई बॉलीवुड सहयोगियों जैसे वरुण धवन, दीया मिर्जा, जैकलीन फर्नांडीज, फराह खान कुंदर, गौहर खान और रकुल प्रीत सिंह का समर्थन मिला। शिल्पा के निकम्मा के सह-कलाकार अभिमन्यु दसानी ने भी पोस्ट पर उनका समर्थन किया। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद यह पहली बार है जब फिल्म उद्योग बड़ी संख्या में शिल्पा का समर्थन करने के लिए सामने आया है। इससे पहले इस मुद्दे पर सिर्फ हंसल मेहता और ऋचा चड्ढा ने ही कमेंट किया था।

यहां पढ़ें शिल्पा शेट्टी का पूरा बयान

हाँ! पिछले कुछ दिन हर मोर्चे पर चुनौतीपूर्ण रहे हैं। कई तरह की अफवाहें और आरोप लगे हैं। मीडिया और (ऐसा नहीं) शुभचिंतकों द्वारा मुझ पर बहुत सारे अनुचित आरोप लगाए गए। ढेर सारे ट्रोलिंग/प्रश्न किए गए…. न केवल मेरे लिए बल्कि मेरे परिवार के लिए भी।

मेरा स्टैंड... मैंने अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है और इस मामले पर ऐसा करने से बचना जारी रखूंगा क्योंकि यह मामला है, इसलिए कृपया मेरी ओर से झूठे उद्धरण देना बंद करें।

एक सेलिब्रिटी के रूप में, "कभी शिकायत न करें, कभी समझाएं" के अपने दर्शन को दोहराते हुए। मैं केवल इतना कहूंगा कि चूंकि यह एक चल रही जांच है, मुझे मुंबई पुलिस और भारतीय न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। एक परिवार के रूप में, हम अपने सभी उपलब्ध कानूनी उपायों का सहारा ले रहे हैं।

लेकिन, तब तक मैं आपसे विनम्रतापूर्वक अनुरोध करती हूं - विशेष रूप से एक माँ के रूप में - मेरे बच्चों की खातिर हमारी निजता का सम्मान करें और आपसे अनुरोध है कि आप इसकी सत्यता की पुष्टि किए बिना आधी-अधूरी जानकारी पर टिप्पणी करने से बचें।

मैं एक गौरवान्वित कानून का पालन करने वाला भारतीय नागरिक हूं और पिछले 29 वर्षों से एक मेहनती पेशेवर हूं। लोगों ने मुझ पर विश्वास किया है और मैंने कभी किसी को निराश नहीं किया। इसलिए, सबसे महत्वपूर्ण बात, मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि इस समय में मेरे परिवार और निजता के 'मेरे अधिकार' का सम्मान करें।

हम मीडिया ट्रायल के लायक नहीं हैं। कृपया कानून को अपना काम करने दें। सत्यमेव जयते! सकारात्मकता और कृतज्ञता के साथ, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

Related News