सान्या मल्होत्रा, विक्रांत मैसी और बॉबी देओल ने शनिवार को साझा किया कि उन्होंने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता शंकर रमन द्वारा अभिनीत आगामी क्राइम-थ्रिलर लव हॉस्टल का फिल्मांकन पूरा कर लिया है। फिल्म के सेट से रमन के साथ एक तस्वीर साझा करने के लिए प्रमुख सितारे अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गए।

"अंदाज़ा लगाओ? यह हमारे लव हॉस्टल पर एक रैप है। तस्वीर के साथ सान्या मल्होत्रा ​​ने लिखा, "इसे आप लोगों तक लाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती।" जबकि बॉबी देओल ने लिखा, "यह हमारे लिए एक रैप है लेकिन आप लोगों के लिए जल्द ही एक उपहार है।" विक्रांत मैसी ने फिल्म के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए लिखा, “अब तक का सफर कितना खूबसूरत रहा है। आगे जो है उसे सामने लाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। यह अंगोछा है।"

लव हॉस्टल उत्तर भारत के ग्रामीण हिस्सों के खिलाफ एक कहानी है और एक उत्साही युवा जोड़े की अस्थिर यात्रा का पता लगाता है, जिसे एक क्रूर भाड़े का शिकार किया जा रहा है। निर्माताओं के अनुसार, "स्टार-क्रॉस प्रेमी पूरी दुनिया में ले जाते हैं और फिर कुछ और अपनी कहानी को समाप्त करने की तलाश में हैं।"

लव हॉस्टल, जो फरवरी में फर्श पर चला गया, का निर्माण शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और दृश्यम फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है। लव हॉस्टल की घोषणा पिछले अक्टूबर में हुई थी। उस समय, शंकर रमन, जिन्होंने पहले बहुप्रशंसित गुड़गांव (2017) का निर्देशन किया था, ने कहा था कि लव हॉस्टल "दिल और दिमाग" के सवालों का जवाब देगा।

मुझे हमेशा से दिल और दिमाग के सवालों में दिलचस्पी रही है। और मैं कहूंगा कि कोई फर्क नहीं पड़ता कि सवाल क्या है, हिंसा का जवाब नहीं है। मैं विक्रांत और सान्या के साथ-साथ दमदार बॉबी देओल में परफेक्ट पार्टनर पाकर खुश हूं। लव हॉस्टल एक फिल्म के रूप में न केवल सवाल करता है कि हमारा समाज क्या बन गया है, बल्कि यह भी है कि हम अपनी समस्याओं को हल करने के लिए क्या रास्ता अपनाते हैं, ”निर्देशक ने एक बयान में कहा था।

लव हॉस्टल पहली बार सान्या, विक्रांत और बॉबी ने स्क्रीन स्पेस साझा किया है। जबकि सान्या को आखिरी बार नेटफ्लिक्स के आने वाले नाटक पग्लैट में देखा गया था, विक्रांत की नवीनतम स्क्रीन आउटिंग तापसी पन्नू-स्टारर हसीन दिलरुबा थी। बॉबी देओल को आखिरी बार एमएक्स प्लेयर सीरीज आश्रम (2020) में देखा गया था।

Related News