नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही जब किस वजह से सुर्खियों में आती हैं, तो इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता. नोरा ने न सिर्फ अपनी एक्टिंग की वजह से बल्कि अपने जबरदस्त और स्टाइलिश लुक की वजह से भी दुनिया भर से काफी सराहना बटोरी है। खासकर लोग उनके डांस के दीवाने हो जाते हैं. नोरा जब भी अपनी डांसिंग स्किल्स दिखाती हैं तो कोई भी उनसे नजरें नहीं हटा पाता है। ऐसा ही कुछ उनकी आकर्षक अदाओं के साथ भी है।

नोरा ने फिर शेयर किया बोल्ड लुक
नोरा के चाहने वाले आज पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनके सिर्फ एक लुक के लिए अपनी पलकें झपकाते रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उनका बोल्ड और सिजलिंग लुक अक्सर उनके इंस्टाग्राम पोस्ट्स में देखा जाता है. अब एक बार फिर नोरा ने अपने स्टाइलिश लुक से फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा दी है. उनका नया लुक काफी चर्चा में रहा है.

नोरा के लुक ने मुझे मदहोश कर दिया
लेटेस्ट फोटोज में नोरा डार्क ब्राउन कलर की ब्लैक प्रिंटेड शॉर्ट और जैकेट पहने नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने मैचिंग बूट्स कैरी किए हैं। इसी के साथ ब्लैक कलर का ट्रांसपेरेंट टॉप पहना जाता है. यहां वह जैकेट के बटन खोलकर अपने ब्रैलेट लुक को फ्लॉन्ट कर रही हैं।

नोरा ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए गले में थ्री लेयर्ड गोल्ड चेन पहनी हुई है। उन्होंने यहां न्यूड मेकअप किया है और सॉफ्ट कर्ल्स के साथ बालों की पोनीटेल बनाई है.


बेहद हॉट लग रही हैं नोरा
इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट और खूबसूरत लग रही हैं. नोरा ने अपने इस लुक और कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए एक के बाद एक कई पोज दिए हैं। फैंस अब उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. नोरा की इन फोटोज पर अब तक लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. आम लोगों के अलावा कई हस्तियों ने भी उनके इस लुक को पसंद किया है.


इन फिल्मों में नजर आएंगी नोरा
नोरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने जूनियर' में जज की कुर्सी संभालती नजर आ रही हैं. इसके अलावा उनकी कई फिल्में भी कतार में हैं। जल्द ही नोरा अपकमिंग फिल्म 'थैंक गॉड' में नजर आने वाली हैं। हालांकि इस फिल्म में वह सिर्फ एक गाने में नजर आएंगी। इसके बाद वह तेलुगू फिल्म 'हरि वीरे मल्लू' का भी हिस्सा होंगी। उसकी प्रोफ़ाइल पर कुछ उपयोगकर्ता टिप्पणी के अनुसार उसने सीमा पार कर ली है।

Related News