बिग बॉस के इस सीजन में भजन सिंगर अनूप जलोटा ने अपने से छोटी शिष्या जसलीन मथारू के साथ एंट्री ली है। शो के प्रीमियर पर अनूप और जसलीन ने अपने रिलेशन के बारे में खुलास किया। सबके सामने अपने रिश्ते की घोषणा के बाद से बिग बॉस की यह जोड़ी हेडलाइंस में बनी हुई हैं।

जब से उन्होंने बिग बॉस हाउस में अपने रिलेशन का खुलासा किया है तब से वे सिर्फ लोगों के बीच टॉकिंग पॉइन्ट ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर सबसे चर्चित विषय भी बन गया हैं। हर कोई उनके बारे में बात कर रहा है और उनके रिलेशन पर अपनी राय दे रहा है। ऐसे में अनूप जलोटा की पहली पत्नी ने जसलीन के साथ अनूप के रिश्ते पर कमेंट किया है।

अनुप की पूर्व पत्नी और गायक सोलानी राठौड़ ने बताया कि जसलीन और अनूप के रिश्ते बारे में क्या महसूस करती है। अनुप जलोटा और जसमीत मथारू के रिश्ते के बारे में बात करते हुए सोनाली ने कहा "मैं अपने पूर्व पति के बारे में क्यों बात करूंगी? मैं आगे बढ़ गयी हूं और मैं अपने जीवन में बहुत खुश हूं। मैं कामना करती हूं कि अनूप अपने पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन में रूप से अच्छा करे। "

आपकी जानकारी के लिए बात दे कि भजन गायक अनूप जलोटा जसलीन मथारू को डेट करने से पहले तीन शादियां कर चुके है। सोनाली राठौड़ उनकी पहली पत्नी है। वे एक साथ गाने गाते थे और इस तरह दोनों में प्यार हो गया था। लेकिन बाद में कुछ वजहों से दोनों का तलाक हो गया और उसके बाद अनूप जी ने दूसरी शादी कर ली।

Related News