फिल्म निर्माता पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा ने बुधवार को अपनी आगामी नेटफ्लिक्स श्रृंखला चूना की घोषणा की, जिसमें जिमी शेरगिल, नमित दास और मोनिका पंवार ने अभिनय किया।

यह शो घूमकेतु के निर्देशक की लंबी श्रृंखला के प्रारूप में प्रवेश को चिह्नित करेगा।

एक चोरी की कॉमेडी-ड्रामा, चूना उन लोगों के एक अप्रत्याशित समूह का अनुसरण करती है जो एक आम दुश्मन - एक भ्रष्ट राजनेता जिसने उनके साथ अन्याय किया है - को अपने एकमात्र हथियार के रूप में 'जुगाड़' का उपयोग करने के लिए एकजुट किया।

कलाकारों की टुकड़ी में आशिम गुलाटी, विक्रम कोचर, ज्ञानेंद्र त्रिपाठी, चंदन रॉय, अतुल श्रीवास्तव और निहारिका लायरा दत्त भी शामिल हैं।

शो के बारे में बात करते हुए पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा ने कहा, "चूना शब्द सुनते ही आपके दिमाग में क्या आता है? मेरे लिए, यह 'चूना लगाना' (किसी को धोखा देना) का सर्वोत्कृष्ट भारतीय स्वाद है।"

"यह पता लगाने का उत्साह कि किसने और कैसे धोखा दिया, यह अतुलनीय है, खासकर जब यह शक्तिशाली के खिलाफ कमजोर है। ऐसा कोई पर्यायवाची नहीं है जो इस भावना के साथ न्याय कर सके। चूंकि हम सब नाटक के बारे में हैं और दलितों के लिए निहित हैं, ”निर्देशक ने कहा।

पुष्पेंद्र नाथ ने कहा कि यह शो "कॉमेडी की लपट" के साथ डकैती शैली का सही मिश्रण है। "इसे आश्चर्यजनक रूप से प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ एक लंबी-फॉर्म श्रृंखला प्रारूप में रखें, और आपको 'चूना' मिलता है," उन्होंने निष्कर्ष निकाला

Related News