अभिनेत्री सामंथा एक नवरात्रि विशेष एपिसोड के लिए इवारु मीलो कोटेश्वरुलु की शोभा बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेता ने शो के प्रोमो में अभिनय किया जिसमें जूनियर एनटीआर ने समांथा का विशेष अतिथि के रूप में स्वागत किया। वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे सामंथा गेम खेलने से डरती है। उन्होंने कहा कि वह हॉट सीट पर रहने को लेकर टेंशन में हैं।

नागा चैतन्य के साथ अलग होने की घोषणा के बाद इवारु मीलो कोटेश्वरुलु पर सामंथा की यह पहली टेलीविजन उपस्थिति होगी। इस महीने की शुरुआत में, सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह घोषणा करने के लिए एक नोट साझा किया कि उसने और नागा चैतन्य ने "पति और पत्नी के रूप में अलग होने" का फैसला किया है।

"हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए। बहुत विचार-विमर्श और विचार के बाद चाई और मैंने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है। हम सौभाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल हिस्सा थी और हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक विशेष बंधन रहेगा। हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इस कठिन समय में हमारा समर्थन करें और हमें आगे बढ़ने के लिए आवश्यक गोपनीयता प्रदान करें। आपके समर्थन के लिए धन्यवाद, ”नोट पढ़ा।

उनके अलग होने की खबर के बाद सामंथा को लेकर कई तरह की अफवाहें उड़ीं। अभिनेता ने हाल ही में अफवाहों को संबोधित किया और उन लोगों को फटकार लगाई जो उसकी असफल शादी के कारणों के बारे में असत्यापित और आधारहीन अटकलें लगा रहे हैं।

"व्यक्तिगत संकट में आपके भावनात्मक निवेश ने मुझे अभिभूत कर दिया है। गहरी सहानुभूति, चिंता दिखाने और झूठी अफवाहों और फैलाई जा रही कहानियों के खिलाफ मेरा बचाव करने के लिए आप सभी का धन्यवाद। वे कहते हैं कि मेरे अफेयर्स थे, मुझे कभी बच्चे नहीं चाहिए थे, कि मैं एक अवसरवादी हूं और अब मेरा गर्भपात हो गया है। तलाक अपने आप में एक बेहद दर्दनाक प्रक्रिया है। अकेले मुझे ठीक होने का समय दें। मुझ पर व्यक्तिगत रूप से यह हमला अथक रहा है। लेकिन मैं आपसे यह वादा करता हूं, मैं इसे कभी नहीं होने दूंगा या वे जो कुछ भी कहते हैं, मुझे तोड़ दो, ”सामंथा ने अपने नवीनतम बयान में कहा।

सामंथा शकुंतलम और विग्नेश शिवन की काथु वाकुला रेंदु काधल में दिखाई देंगी।

Related News