बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने हाल ही में मुंबई के फोर बंगले इलाके में एक नया घर खरीदा है। चार बंगले क्षेत्र में स्थित, पूरी मंजिल लगभग 12000 वर्ग फुट तक फैली हुई है, स्टैंडअलोन टावर में प्रत्येक अपार्टमेंट में चार बेडरूम और एक स्टडी रूम है। बड़ी बालकनी, जो पूरे अपार्टमेंट में फैली हुई है, अरब सागर का खूबसूरत नजारा पेश करती है।

जबकि पार्थेनन सोसाइटी के निवासी श्री बच्चन के उनके पड़ोसी होने की अटकलों का आनंद ले रहे थे, एक सूत्र ने ईटाइम्स को बताया और अफवाहों को खारिज कर दिया। सूत्र ने कहा, 'उन्होंने ये घर निवेश के लिए खरीदा है। बिग बी पहले से ही दो अलग-अलग घरों प्रतीक्षा और जलसा के मालिक हैं, जो दोनों जुहू में स्थित हैं।

दिग्गज अभिनेता संपत्तियों में निवेश करने में काफी सक्रिय हैं, उन्होंने इससे पहले 2021 में 31 करोड़ रुपये की संपत्ति खरीदी थी। उन्होंने जो एक और संपत्ति खरीदी, वह उनके जलसा घर के ठीक पीछे है और कहा जाता है कि इसकी कीमत 50 करोड़ रुपये से अधिक है। उनका एक बंगला भी है जिसका नाम प्रतीक्षा है। यह भी बताया गया है कि श्री बच्चन ने अपनी एक संपत्ति बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सनोन को अंधेरी में किराए पर दी है।

बिग बी बॉलीवुड में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेताओं में से एक हैं। 79 साल की उम्र में भी वे फ़िल्मी दुनिया में अभी भी सक्रिय है। काम के मोर्चे पर, वरिष्ठ बच्चन विकास बहल निर्देशित 'अलविदा' की प्रतीक्षा कर रहे हैं जिसमें रश्मिका मंदाना, नीना गुप्ता, सुनील ग्रोवर, पावेल गुलाटी, एली अवराम, साहिल मेहता और शिविन नारंग की मिश्रित स्टार कास्ट होगी। यह जीवन, परिवार और रिश्तों के बारे में एक दिल को छू लेने वाली कहानी बताएगी। फिल्म 7 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। अभिनेता के पास सूरज बड़जात्या की 'ऊंचाई' भी है जिसमें वह बोमन ईरानी, ​​​​अनुपम खेर, परिणीति चोपड़ा, नीना गुप्ता, सारिका और डैनी डेन्जोंगपा के साथ अभिनय करेंगे। यह 11 नवंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है।

Related News