पलक तिवारी मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी हैं। बता दे की, पलक ने एक म्यूजिक वीडियो में नजर आ कर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखा। सोशल मीडिया अकाउंट सक्रिय हैं, और वह अक्सर अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन दोनों पर अपडेट पोस्ट करती है। अभिनेत्री का बहुत बड़ा प्रशंसक आधार है जो अक्सर उनकी तस्वीरों और वीडियो के लिए अपना स्नेह दिखाता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, पलक के फोटोशूट और निजी जिंदगी की खूबसूरत तस्वीरें उनके इंस्टाग्राम पर छाई हुई हैं. अभिनेत्री एक ट्रिम फिजिक भी रखती है और अक्सर जिम में वर्कआउट करते हुए और पाइलेट्स क्लास अटेंड करते हुए देखी जाती है। हाल ही में एक वीडियो में, पलक को चीट डे के दौरान पाव भाजी का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है।

पलक तिवारी ने हार्डी संधू के साथ संगीत वीडियो "बिजली बिजली" में अपनी पहली उपस्थिति के लिए कुख्याति प्राप्त की। दर्शकों ने इस गाने को खूब पसंद किया. बिजली बिजली की सफलता के बाद, पलक आदित्य सील और मांगता है क्या संगीत वीडियो में भी दिखाई दीं। इसके अतिरिक्त, पलक विवेक ओबेरॉय की फिल्म "रोजी द केसर चैप्टर" में दिखाई दीं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अभिनेता ने खुलासा किया कि कैसे 2007 में श्वेता तिवारी के उनसे अलग होने से उनके जीवन में काफी बदलाव आया। फिर, एक बार जब उन्होंने "बिग बॉस" में प्रवेश किया, तो कुछ चीजें होने लगीं। जिस तरह से उन्हें चित्रित किया गया है, उसके बावजूद वह बुरे नहीं हैं।

Related News