बिग बॉस में फैमिली राउंड चल रहा है जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स के घरवाले उनसे मिलने आए। ऐसी खबर थी कि रश्मि देसाई की मां उनसे मिलने आएंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। रश्मि के परिवार से उनके भाई के बच्चे आए। दोनों को देखते ही रश्मि खुशी से कूद पड़ीं। बिग बॉस के घर में इन बच्चों ने कुछ ऐसा कर दिया है कि सिद्धार्थ और रश्मि दोनों इमोशनल नजर आए।

वहीं बातचीत के बाद बच्चों ने रश्मि से सवाल किया कि उन्होंने सिद्धार्थ से दोस्ती क्यों तोड़ ली? और बच्चों ने सिद्धार्थ और रश्मि से फिर से दोस्ती करने को कहा,उनकी ये बातें सुनकर रश्मि और सिद्धार्थ ने झट से हाथ मिला लिया। माना जा रहा है इन प्यारे बच्चों की पहल बाद रश्मि और सिद्धार्थ के रिश्ते में आई दरार खत्म हो सकती है।

बता दें कि ये सब सिर्फ प्रोमो में ही दिखाया गया है, ये नजारा बिग बॉस 13 के आने वाले एपिसोड्स में देखने को मिलेगा। एक बात तो तय है कि फैमिली वीक के बाद घर में कई रिश्तों में बदलाव देखने को मिलेगा और सारा खेल ही पलट सकता है। अब इन सबके बाद क्या सिद्धार्थ और रश्मि के बीच वापस दोस्ती हो जाएगी या दोनों के बीच का कोल्ड वॉर चलता रहेगा। अब ये तो आगे पता चलेगा।

Related News