हर कोई बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ के नृत्य कौशल का प्रशंसक है। टाइगर एक अच्छे अभिनेता होने के साथ-साथ एक बेहतरीन डांसर भी हैं। उनकी प्रतिभा से हर कोई वाकिफ है। उनके प्रशंसक टाइगर श्रॉफ की डांस वीडियो फिल्मों की तुलना में अधिक एक्शन और नृत्य कर रहे हैं। लेकिन वर्तमान में गुवाहाटी में एक युवक है जिसका डांस वीडियो सोशल मीडिया पर फैल गया है।

इस युवक को डांस करते हुए देखने के बाद पता चलता है कि वह डांसिंग के मामले में टाइगर श्रॉफ से भिड़ने की पूरी ताकत रखता है। यह युवक काम में वेटर है। जो गुवाहाटी के एक रेस्टोरेंट में काम करता है। इस वेटर का एक डांस वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें वह रेस्तरां में सबके सामने नाचते हुए दिखाई दे रहा है।

यह वेटर टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी के गाने पर डांस कर रहा है। और सबसे शानदार चाल दिखाता है। खास बात यह है कि इस वीडियो में युवक धीमी गति से लेकर रोबोटिक्स तक कई डांस फॉर्म करता नजर आ रहा है। जिसे देखने के बाद हर कोई इस शख्स की तारीफ कर रहा है वेटर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। और हर कोई उसे नौकरी छोड़ने और एक रियलिटी शो में भाग लेने की सलाह दे रहा है। उनके इस वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं।

Related News