बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। नए साल के पहले महीने में आलिया ने इस बेहद खास दुनिया को अलविदा कह दिया, जिसका दुख आलिया को ही नहीं बल्कि पूरे परिवार को है। अभिनेत्री की बेहद खूबसूरत बिल्ली शीबा का निधन हो गया है। आलिया ने भारी मन से सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी है। उन्होंने तस्वीर साझा की और शीबा को अलविदा कहा। आलिया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने तस्वीर के साथ पोस्ट में लिखा- 'अलविदा मेरी परी'। पहली फोटो में आलिया अपनी बिल्ली के साथ क्यूट पोज देती हुई नजर आ रही हैं। जबकि दूसरी फोटो में आलिया की बिल्ली क्यूट लग रही है। इस फोटो में आलिया अपने फोन पर व्यस्त नजर आ रही हैं। आलिया की पोस्ट पर फैन्स और उनके दोस्त शीबा की मौत पर शोक मना रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप खुराना ने भी पोस्ट पर टिप्पणी की है। इसके अलावा शिल्पा शेट्टी, मौनी रॉय और भूमि पेडनेकर ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया है। आलिया के अलावा, उनकी मां सोनी राजदान ने भी शीबा की मौत पर शोक व्यक्त किया और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर एक तस्वीर साझा की। सोनी राज़दा ने एक इमोशनल पोस्ट में भी लिखा, RIP शीबा।

हमने आपका नाम शेबा की रानी के नाम पर रखा क्योंकि वह पहले दिन से तारा में थी। शिबल्स के साथ मुझे इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद। आलिया बिल्लियों की बहुत शौकीन हैं और अक्सर अपने प्रशंसकों को इसके बारे में बताती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट अब अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। फिल्म में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी हैं।

Related News