रिया चक्रवर्ती जो सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद अपने प्रेमी दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित एक मामले में भायखला जेल में एक महीने के करीब रहने के बाद लोकप्रिय हो गई। एक्टिविस्ट सुधा भारद्वाज ने 2020 में जेल में उनसे मुलाकात को याद किया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, सुधा ने रिया के साथ अपनी बातचीत के बारे में बात करते हुए कहा, "सुशांत सिंह राजपूत की बात मीडिया में चल रही थी, जैसे कि यह पागल था। उस वक्त हम कहते थे कि रिया को बलि का बकरा बनाया जा रहा है. हम इससे बहुत नाखुश थे। इसलिए, मुझे बहुत खुशी हुई कि उसे मुख्य बैरक में नहीं लाया गया; उसे स्पेशल सेल में रखा गया था। मुझे लगता है कि उसे वहां रखा गया था ताकि वह टीवी न देखे क्योंकि लोग उस टीवी को चालू रखेंगे।

उन्होंने आगे कहा, "मुझे किसी ऐसे व्यक्ति के लिए कहना होगा, जिसे इस तरह की स्थिति में फेंक दिया गया था ... और वह लोगों के साथ बहुत दोस्ताना थी। पहले दिन, सब लोग जा रहे थे 'रिया कहां है?' आप जानते हैं, लोग कैसे हैं। लेकिन वह कभी इस बारे में बात नहीं करेगी। और जब वह चली गई, तो उसके खाते में कुछ पैसे शेष थे, इसलिए उसने सभी बैरकों के लिए मिठाई देने के लिए कहा, और सभी उसे अलविदा कहने के लिए नीचे आए।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अभिनेत्री उस समय सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही थी जब वह अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। उनकी मृत्यु के कुछ दिनों बाद, सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया पर आत्महत्या के लिए उकसाने और मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज की थी।

Related News