आपको बता दें कि टेलीविजन की खूबसूरत अभिनेत्री चाहत खन्ना के लिए होली का दिन सबसे बुरा रहा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, होली के दिन शाम 7 बजे मलाड के पास करीब 10-15 शराबियों ने मिलकर उनकी कार पर हमला कर दिया। शराबियों ने ड्राइवर को भी मारा। चाहत खन्ना के मुताबिक, चार-पांच शराबियों ने उनके साथ फिजिकल होने की भी कोशिश की।

इस बुरी परिस्थिति में फंसी चाहत ने तुरंत पुलिस को फोन किया, इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने असमाजिक तत्वों को अरेस्ट किया। आपको जानकारी के लिए बता दें कि दो बेटियों की मां चाहत खन्ना ने नवंबर 2018 में अपने पति फरहान मिर्जा पर मेंटल और सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप भी लगाया था। बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में चाहत ने कहा था कि तबियत खराब रहने पर भी वो जबर्दस्ती रिलेशन बनाता था। मैं बीमार हूं, चाहे मेरी जान ही क्यों न निकल जाए, उसे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता था। लेकिन मैं अपनी बेटियों के लिए इतना कुछ सहती थी।

चाहत ने कहा था कि मेरे माता पिता ने खुद कहा था कि इस शादी से बाहर आ जाओ। जबकि दुनिया का कोई मां अपनी बेटी से यह नहीं कहेगी कि अपनी दूसरी शादी तोड़ दे, वह भी तब जब उसकी दो बेटियां भी हों। लेकिन मेरे माता—पिता ने मुझे बचाने के लिए यह सलाह दी।मेरी मां ने कहा कि घर से भाग जाओ क्योंकि वो मुझे मर्जी से नहीं जाने देता था। वह मुझे सुसाइड करने की धमकी देता था। इसलिए मैं उसे छोड़कर जाने से डरती थी। मुझे लगता था लोग कहेंगे मैं अपनी दूसरी शादी भी नहीं चला पाई।

Related News