यह अज्ञात की भावना है और मिशा अय्यर को एक के बाद एक रियलिटी दिखाने वाली हड़बड़ी दिखाई देती है। स्प्लिट्सविला और ऐस ऑफ स्पेस जैसे शो में अपनी पहचान बनाने के बाद, अभिनेत्री अब बिग बॉस 15 में सिर घुमा रही है। शो में प्रवेश करने से पहले, मीशा ने कहा कि इन शो के साथ आने वाले एक्सपोजर और प्रसिद्धि ने उन्हें एक और शो में भाग लेने के लिए प्रेरित किया है। .

"इतना उत्साह है क्योंकि आप नहीं जानते कि आगे क्या होने वाला है। साथ ही, कोई भी दो रियलिटी शो एक जैसे नहीं होते हैं इसलिए आप वास्तव में यह अनुमान नहीं लगा सकते कि आगे क्या होने वाला है। Ace of Space के साथ भी दो-तीन लोगों को एक कमरे के अंदर बंद कर दिया गया था। बिग बॉस, एक घर में इतने सारे बंदी के साथ, एक अलग गेंद का खेल है। मुझे लगता है कि मेरा कोई भी अनुभव लाभ के रूप में काम नहीं करेगा क्योंकि हम समान स्तर पर होंगे, ”उसने साझा किया।

बहुतों को पता होगा कि प्रतीक और मीशा की मुलाकात ऐस ऑफ स्पेस में हुई थी। कुछ शुरुआती झगड़ों के बाद वे अच्छे दोस्त बन गए। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह बिग बॉस में दोस्ती को आगे बढ़ाने की योजना बना रही हैं, तो उन्होंने तुरंत जवाब दिया, “जब हम शो से बाहर आए तब भी हम दोस्त थे, हालांकि, जल्द ही हम अपने जीवन में व्यस्त हो गए। हम एक-दूसरे के संपर्क में थे लेकिन शो में एक साथ होने के बारे में कभी भी एक-दूसरे से बात नहीं की। मुझे लगता है कि मैं चाहूंगा कि हमारा बंधन टीवी पर व्यवस्थित रूप से सामने आए।

एक फैशनिस्टा होने के नाते, मीशा अय्यर ने कई सूटकेस पैक किए, लेकिन उन्हें डर है कि जंगल उन्हें अपने आउटफिट्स पहनने की अनुमति नहीं देगा। "एक बार जब मैं मुख्य घर में होती हूं, तो आपको मेरा ए-गेम देखने को मिलेगा," उसने कहा, वह चुनौतीपूर्ण जंगल से बचेगी क्योंकि वह एक मध्यम वर्गीय परिवार से आती है और बिना किसी विलासिता के रहने की आदी है।

यह बताते हुए कि वह पिछले कुछ वर्षों में विकसित हुई है, मॉडल ने प्रशंसकों से शो में अपना नया पक्ष लाने का वादा किया, जिसे वह "मीशा 2.0" कहती है। उन्होंने होस्ट सलमान खान से भी दिलचस्प बातचीत की।

"मुझे पता है कि ज्यादातर लोग उससे डरते हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह हमें नीचे गिराने के लिए है। स्कूलों की तरह, हमारे पास शिक्षक और प्रधानाध्यापक थे, सलमान भी हमारा मार्गदर्शन करते थे और घर में हमारे प्रदर्शन का न्याय करते थे। गलत होने या उसके द्वारा खींचे जाने के डर से, मैं खुद को अपने होने से नहीं रोकना चाहता। मैं हमेशा उन्हें अपने मार्गदर्शक प्रकाश के रूप में लूंगा, ”उसने साझा किया।

मीशा अय्यर ने आगे साझा किया कि वह शो में वास्तविक होंगी और बहुत सारा मनोरंजन भी करेंगी। और वर्षों से अपने पसंदीदा प्रतियोगी को चुनने के लिए कहने पर, उसने कहा, “मैंने शो को बहुत अधिक नहीं देखा है लेकिन मुझे गौहर खान से प्यार है। वह वास्तव में एक बॉस महिला थी। रुबीना भी बहुत मजबूत थी। यह सब गर्ल पावर के बारे में है।"

Related News