' बिग बॉस 14 ' में कुछ दिनों पहले जन कुमार सानू ने मराठी भाषा को लेकर विवादित बयान दिया था। इस बयान के बाद, शिवसेना और मनसे ने 'बिग बॉस' की शूटिंग रोकने की धमकी दी थी। घटना के लिए माफी मांगने के बाद मामला सुलझ गया। अब, एक बार फिर, एक नया विवाद इस मौसम में चल रहा है।


इस बार, करणी सेना ने शो निर्माताओं और होस्ट सलमान खान पर वयस्क सामग्री और लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है। शिवसेना ने 'बिग बॉस 14' पर प्रतिबंध लगाने की भी मांग की है। करणी सेना के बयान को 'बिग बॉस' से जुड़ी जानकारी प्रदान करने वाले इंस्टाग्राम अकाउंट 'द खबरी' पर साझा किया गया है।


इसे में, राजपूत करनी सेना है कि लिखा है, 'एक क्षेत्र में, एजाज खान पवित्र पूनिया के गाल को चूम लिया। चुम्बन के प्रोमो में अच्छी तरह से प्रचलित था। इसे कलर्स टीवी ने भी प्रमोट किया था। हमारा मानना ​​है कि यह एक ऐसा शो है जो पोर्नोग्राफी को बढ़ावा देता है और देश के सामाजिक मूल्यों के साथ खेलता है।


Against यह आयोजन देश के सांस्कृतिक मूल्यों के खिलाफ है। इसमें कई आपत्तिजनक दृश्य भी दिखाए गए हैं। यह अस्वीकार्य है कि 'बिग बॉस 14' लव जिहाद को बढ़ावा दे रहा है। इसलिए हम कलर्स टीवी के 'बिग बॉस' शो पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर रहे हैं।

करणी सेनेचं पत्रक
इस बीच, 'बिग बॉस 14' पहले भी कई बार विवादों में घिर चुका है। लेकिन लोकप्रियता के मामले में यह सीजन बहुत अच्छा नहीं चल रहा है। इस सीजन में आपको टीआरपी नहीं मिल रही है। टीआरपी ने पिछले सीजन के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। अब तक के सभी सीजन में, 13 वां सीजन सबसे हिट रहा।

Related News