बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग से लोगों के दिमाग में राज कर रही हैं. आलिया ने कई हिट फिल्मों में काम करके समय-समय पर खुद को एक बेहतरीन एक्ट्रेस के तौर पर साबित किया है। अहम खबर यह है कि आलिया अब हॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाएगी।

दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के बाद आलिया अब हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया ने एक प्रमुख अंतरराष्ट्रीय टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी WME के ​​साथ एक बड़ा कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। एजेंसी से हाथ मिलाने के बाद आलिया ने भी अपने फिल्मी करियर पर फोकस करने का फैसला किया है। पिछले कुछ सालों में आलिया ने कुल एक क्वालिटी फिल्म में काम किया है।

आलिया ने गली बॉय, राज़ी, कलंक, डियर ज़िंदगी जैसी कई फिल्मों को चुनकर बॉलीवुड में अपना नाम बनाया है। आलिया अब तक 4 फिल्ममेयर अवॉर्ड जीत चुकी हैं। उन्हें फिल्म 'गली बॉय' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार से भी नवाजा गया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया की कई फिल्में रिलीज होने की कगार पर हैं। कुछ दिनों पहले ही एलियन गंगूबाई ने काठियावाड़ी फिल्म की शूटिंग पूरी की है। फिल्म का निर्देशन भी संजय लीला भंसाली ने किया है। गंगूबाई काठियावाड़ी एक रियल लाइफ फिल्म होगी। इसके अलावा, आलिया पहली बार अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र जैसी बड़े बजट की फिल्म में काम करेंगी।

Related News