इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड निर्देशक करण जोहर ने जब रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म 'सिम्बा' में लीड रोल के लिए सारा अली खान के नाम की घोषणा की थी, तब यह सभी के लिए एक चौंकाने वाली खबर थी। इस फिल्म से सारा अली खान और रणवीर सिंह पहली बार साथ काम करने जा रहे है। लेकिन इस फिल्म में सारा अली खान की एंट्री किस तरह हुई, इसकी कहानी बहुत ही रोचक है। उनकी फिल्म 'केदारनाथ' के निर्माताओं ने उन्हें ऐसे प्रोजेक्ट्स में काम करने के लिए प्रोत्साहित किया था जो कि उनके लिए फिट है।

जानकारी के मुताबिक क्रिएज और अभिषेक कपूर के बीच विवाद होने के बाद भी, सारा फिल्म के निर्माताओं के संपर्क में थी। उन्हें पता था कि सारा करण की फिल्म कर रही हैं और वे भी नहीं चाहते थे कि सारा अपना समय बर्बाद करें। करण सारा को पसंद करते है और सारा भी शुरू से ही रणवीर के साथ काम करना चाहती थी। हालाँकि पहले केदारनाथ फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर ने इस फिल्म के रिलीज़ होने तक किसी भी फिल्म के काम करने से मना कर दिया था।

इस दौरान उनके पास अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस से भी एक फिल्म के लिए ऑफर आया था लेकिन सारा ने इसके लिए मना कर दिया था। लेकिन बाद में सारा ने केदारनाथ फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही 'सिम्बा' फिल्म में काम करने का ऑफर स्वीकार कर लिया। इस तरह से 'सिम्बा' फिल्म में सारा अली खान की एंट्री हुई जो कि तेलुगु फिल्म 'टेम्पर' का रीमेक है जिसमें जूनियर एनटीआर और काजल अग्रवाल मुख्य भूमिका में थे।

बता दें कि इस फिल्म की हैदराबाद में शूटिंग का शेड्यूल हाल ही में खत्म हुआ है और जल्द ही फिल्म की शूटिंग का दूसरा शेड्यूल शुरू होने वाला है। इस फिल्म से निर्देशक रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह पहली बार साथ काम कर रहे है। यह फिल्म 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

Related News