चियान विक्रम और उनके बेटे ध्रुव ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म महान की शूटिंग पूरी की है। कार्तिक सुब्बाराज द्वारा निर्देशित यह फिल्म उत्तरी मद्रास पर आधारित एक गैंगस्टर ड्रामा है। पिछले कुछ हफ्तों से महान की ओटीटी रिलीज को लेकर खबरें आ रही हैं। टीम के करीबी सूत्र बताते हैं कि महान के स्ट्रीमिंग अधिकार अमेज़न प्राइम वीडियो को बेच दिए गए हैं।


पहली बार, चियान विक्रम और उनके बेटे ध्रुव को किसी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज उन्हें एक फिल्म के लिए साथ लाए, जो वर्तमान में पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में है। फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होगी।सूत्रों की माने तो महान के निर्माता ललित कुमार ने फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया है। कथित तौर पर, महान के स्ट्रीमिंग अधिकार अमेज़न प्राइम वीडियो को भारी कीमत पर बेचे गए हैं। आधिकारिक बयान का अभी इंतजार है।

Chiyaan Vikram - Dhruv Vikram starrer 'Mahaan' to skip theaters? - Tamil  News - IndiaGlitz.com

महान दिसंबर में क्रिसमस के मौके पर किसी समय रिलीज होगी। जल्द ही मेकर्स फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान करेंगे।महान के बारे में महान सात स्क्रीन स्टूडियो के एसएस ललित कुमार द्वारा निर्मित एक एक्शन थ्रिलर है। फिल्म में सहायक भूमिकाओं में वाणी भोजन, बॉबी सिम्हा, सिमरन और सनंत भी हैं। छायाकार श्रेयस कृष्णन, संपादक विवेक हर्षन और संगीतकार संतोष नारायणन तकनीकी दल बनाते हैं। हाल ही में, निर्माताओं ने वीएम महालिंगम और संतोष नारायणन द्वारा गाया गया सूर्यातम नामक एक गीत लॉन्च किया।

Mahaan On Amazon prime video, Vikram,Dhruv Vikram, Direct OTT Release,  Mahaan Trailer - YouTube

Related News