इंटरनेट डेस्क| अभिनेत्रियों हमेशा ही अपने ग्लैमरस दिखने की वजह से सुर्खियों में रहती है। फिल्मों में काम करने के लिए अभिनेत्रियां कुछ न कुछ नया करने के लिए बहुत कुछ करती है। फिल्मों में एक्टिंग करना उनका काम है इसलि वो अपनी पर्सनल लाइफ को इससे दूर रखती है।

आज हम आपको बताने जा रहे है बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में जो अपनी फिल्मों की शूटिंग के दौरान सच में प्रेगनेंट थी।

रजिया सुल्तान में हेमा मालिनी

बॉलीवुड की ऑल टाइम ब्यूटी हेमा मालिनी अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रेगनेंट थी। एक बार अपने इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया था कि वह रजिया सुल्तान फिल्म के समय प्रेगनेंट थी।

वी आर फैमिली में काजोल

फिल्म वी आर फैमिली में एक अद्भुत मां भूमिका निभा रही काजोल सच में मां बनने वाली थी। फिल्म की शूटिंग करते समय काजोल अपने दूसरे बच्चे युग के साथ प्रेगनेंट थी। उन्होंने अपनी शूटिंग पूरी की और उन्हें फिल्म प्रमोशन के दौरान भी देखा गया। उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान रील और रियल मां के किरदार को बखूबी निभाया था।

आमदनी अठन्नी-खर्चा रुपया में जूही चावला

अभिनेत्री जूही चावला को अपनी फिल्म आमदनी अठन्नी खर्चा रुपया की शूटिंग के दौरान अपने प्रेगनेंट होने के बारे में पता चला। लेकिन उन्होंने फिल्म को रोका नहीं और शूटिंग जारी रखी और पूरी फिल्म पूरी की।

वीर दी वेडिंग के दौरान करीना कपूर

करीना कपूर अपनी गर्भावस्था के दौरान भी लाइटलाइट में थीं। उन्होंने लक्ष्मी फैशन वीक में भी भाग लिया। इन सभी चीजों के साथ उन्होंने अपनी फिल्म वीर डी वेडिंग की शूटिंग भी जारी रखी जो इस साल रिलीज हुई।

ओम शांति ओम के दौरान फराह खान

कोरियोग्राफर फराह अपनी फिल्म 'ओम शांति ओम' पर पूरी तरह से काम कर रही थीं। शूटिंग लगभग पूरी हो गई थी लेकिन फिर भी उन्हें लंबे समय तक काम करना पड़ता है। जब उन्होंने अपने बच्चों को जन्म दिया तो उन्होंने उसे 'शांति ओम शांति' नाम दिया क्योंकि उन्हें दो लड़कियां और एक लडक़ा हुआ था।

शोले में जया बच्चन

फिल्म शोले की शूटिंग चल रही थी तो उस समय जया बच्चन प्रेगनेंट थी।

Related News