बिग बॉस जो हमेशा से विवादों में रहा है और जो कंटेस्टेंट को लेकर और उनकी भाषा को लेकर हमेशा विवादों में रहता है लेकिन अब खबर आ रही है कि इस रियलिटी शो के होस्ट करण जौहर द्वारा एक कमेंट अब विवादों का विषय बनता जा रहा है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बिग बॉस को दिखाया जा रहा है और इसमें हमेशा की तरह नहीं बल्कि पूरे 24 घंटे का रिकॉर्डिंग दर्शकों के लिए दिखाया जा रहा है और इसी रिकॉर्डिंग को होस्ट करने और इस कार्यक्रम को पोस्ट कर रहे हैं बॉलीवुड के जानेमाने डायरेक्टर करण जौहर।

जो हमने इस शो में पार्टिसिपेट रही शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता को आंटी कहा था जिसके बाद अब इस मामले को लेकर सुनंदा शेट्टी ने अपनी आपत्ति दर्ज कराते हुए एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा कि किस एंगल से वह उन्हें आंटी दिखाई दे रही है। इसके अलावा उन्होंने सलमान खान को ट्वीट करते हुए कहा कि उम्र के आधार पर किसी का मजाक सहन नहीं किया जाएगा।

रिऐलिटी शो 'बिग बॉस-15' के एक एपिसोड में करण कुंद्रा ने शो की अन्य सदस्य शमिता शेट्टी को 'आंटी' बुलाया था जिसके बाद शमिता की मां सुनंदा शेट्टी ने कहा, ''किस ऐंगल से करण को शमिता आंटी लगती है?'' सुनंदा ने अपने कमेंट में शो के होस्ट सलमान खान को टैग करते हुए लिखा, "उम्र का मज़ाक उड़ाना अस्वीकार्य है।"

Related News