मलाइका और अरबाज स्पॉटेड: मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की जोड़ी की गिनती बॉलीवुड के टॉप कपल्स में होती थी लेकिन दोनों काफी समय पहले अलग हो चुके हैं। फिर भी दोनों को अक्सर कई बार साथ देखा जाता है. दोनों को देखने के लिए फैंस हमेशा से ही इंतजार कर रहे हैं. वहीं दोनों को साथ देखा गया जिसका वीडियो इस समय सोशल मीडिया (Malaika And Arbaaz Video) पर वायरल हो रहा है.

साथ नजर आए मलाइका-अरबाज
इस वीडियो में मलाइका और अरबाज के साथ उनका बेटा अरहान खान भी नजर आ रहा है. इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, दोनों की राहें अलग हो गई हैं लेकिन वे अपने बेटे की देखभाल और देखभाल करते हैं और हर फैसला एक साथ लेते हैं और यह परिवार अक्सर साथ देखा जाता है।

बेटे अरहान पर बरसा प्यार
आप देख सकते हैं मलाइका और अरबाज बेटे अरहान को गले लगा रहे हैं और उस पर खूब प्यार बरसा रहे हैं. वहीं अगर लुक की बात करें तो मलाइका हमेशा की तरह हॉट लग रही हैं. उन्होंने व्हाइट कलर की शॉट ड्रेस पहनी हुई है और बालों को बांध रखा है. इसी के साथ अरबाज शर्ट और पैंट में स्मार्ट लग रहे हैं. वहीं अरहान हमेशा की तरह ब्लैक कैजुअल लुक में हैंडसम लग रहे हैं।


मलाइका-अरबाज की राहें अलग
बता दें, मलाइका इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं, जिनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. वहीं अरबाज खान को अक्सर जॉर्जिया के साथ देखा जाता है और कहा जा रहा है कि वे एक दूसरे को डेट भी कर रहे हैं. दोनों को कई बार पार्टियों में साथ देखा जा चुका है.

Related News