इंटरनेट डेस्क |इन दिनों अपनी हिट फिल्म और सलमान के साथ अच्छी बॉडिग़ के कारण जैकलीन की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है, साथ ही वो इसके साथ और भी कई प्रोजेक्ट में इन दिनों बिजी है। जैकलीन की ब्यूटी और खूबसूरती ने लोगो को उनका इतना दिवाना बना दिया है कि लोग उनकी हर एक बात जानने को बेताब रहते है। आपको बता दे कि इन दिनों ये अभिनेत्री डिजऩीलैंड में सलमान की बहन और भतीजे के साथ काफी इंजाय कर रहीं है।जैकलिन ने अपनी कुछ इंस्टाग्राम स्टोरीज़ को भी यादों के साथ शेयर किया। सलमान की बहन अर्पिता, उनके बेटे अहिल और रेस 3 की को-स्टार डेज़ी शाह के साथ उन्होनें कुछ फोटो शेयर किए। अपनी फोटोज को शेयर करते हुए जैकलिन ने लिखा " इस छोटे प्यारे अहिल के साथ मेरी दूसरी डिज्नी के लिए, धन्यवाद!" जैकलीन द्वारा शेयर की गई तस्वीरों और कई इंस्टाग्राम स्टोरिज़ में, अहिल को डिज्नी देखकर काफी खुश होते हुए देखा गया।

प्यारा से अहिल का, इस साल मार्च में दूसरा जन्मदिन मनाया गया था, तब उसने पहले ही अर्पिता और मामु सलमान खान के साथ एक प्यारी यात्रा की थी। इससे पहले, वह अपने माता-पिता और सलमान खान के साथ लंदन भी गए थें। पिछले साल उनका पहला बर्थडे मालदीव पर मनाया गया था। सलमान अहिल को बेहद प्यार करते है ये अक्सर देखा गया है।
इस बीच, अहिल और सलमान खान की अक्सर कई बार प्यारी प्यारी तस्वीरे और वीडिय़ो सोशल साईट्स पर लीक हुए।सलमान खान और उनकी टीम वर्तमान में अमेरिका में अपने चल रहे द-बंग टूर के लिए अमेरिका में हैं, जिसका अगला कार्यक्रम 2 9 जून को डलास में निर्धारित किया गया है। टूर सलमान, जैकलिन फर्नांडीज और डेज़ी शाह, सोनाक्षी सिन्हा और कैटरीना कैफ जैसे कई सितारे हैं।

Related News