बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म RRR के प्रमोशन में व्यस्त हैं, हाल ही में आलिया भट्ट, SS राजामौली, अजय देवगन और जूनियर एनटीआर के साथ मुंबई में फिल्म RRR के ट्रेलर लॉन्च के दौरान मीडिया से रूबरी हुई, ट्रेलर रिलीज इवेंट के दौरान जब एक रिपोर्टर ने आलिया से उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर का जिक्र करते हुए पूछा कि क्या R शब्द उनके लिए लकी है।

इस सवाल के पूछे जाने के बाद अभिनेत्री की हंसी बंद नहीं हुई। फिर उन्होनें फिल्म डायरेक्टर SS राजामौली और अजय देवगन के बीच बैठी आलिया ने अजय की तरफ शर्माते हुए देखा और अपना सिर हिलाया।

आलिया भट्ट ने तब जवाब दिया, "मैं स्तब्ध हूं। मेरे पास जवाब ही नहीं है। मैं बुद्धिमान बनने की कोशिश कर रही हूं। मेरे पास कोई अच्छा जवाब नहीं है।"

इसके बाद उन्होंने कहा, "जी (हां)", और दर्शकों ने जोर-जोर से जय-जयकार की। अभिनेत्री ने कहा, "आर एक प्यारा अक्षर है, लेकिन ए भी ऐसा ही है।"

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रोफेशनल कमिटमेंट खत्म करने के बाद ये कपल शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहा है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों की कई फिल्में आने वाली हैं जिनमें फिल्म ब्रह्मास्त्र के अलावा, रणबीर के पास शमशेरा, एनिमल और श्रद्धा कपूर के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म है, जिसका निर्देशन लव रंजन ने किया है। वहीं आलिया को गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज का इंतजार है। उनके पास आरआरआर, डार्लिंग्स, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और जी ले जरा भी हैं।

Related News