अजय देवगन और काजोल ने कई फिल्मों में साथ काम किया है, जिनमें से अधिकतर बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही हैं और अब दृश्यम 2 शुक्रवार को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में काजोल तो नहीं हैं, मगर थिएटर्स में वो उनकी मौजूदगी दर्ज की जाएगी।

बड़े पर्दे पर होगी काजोल की वापसी
काजोल की अपकमिंग फिल्म सलाम वेंकी के ट्रेलर को दृश्यम 2 के साथ अटैच किया गया है, यानी अजय की फिल्म शुरू होने से पहले दर्शक काजोल का दीदार कर सकेंगे, जो खुद लम्बे समय बाद बड़े पर्दे पर लौट रही हैं। सलाम वेंकी एक इमोशनल ड्रामा फिल्म है, जिसमें काजोल एक ऐसी मां के किरदार में दिखेंगी, जिसका बेटा बीमारी की वजह से बिस्तर पर ही रहता है। बेटे के रोल में विशाल जेठवा हैं। इस फिल्म का निर्देशन सीनियर एक्ट्रेस रेवती ने किया है। सलाम वेंकी का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और इसे काफी पसंद किया जा रहा है। इंटरनेट के बाद अब फैंस इसे बड़े पर्दे पर भी देख सकेंगे। सलाम वेंकी 9 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अजय-काजोल की आखिरी फिल्म तान्हाजी
यह भी दिलचस्प संयोग है कि काजोल की आखिरी स्क्रीन प्रेजेंस अजय के साथ ही थी। 2020 में रिलीज हुई फिल्म तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर में अजय ने शीर्षक किरदार निभाया था, वहीं काजोल उनकी पत्नी के रोल में थीं। ओम राउत निर्देशित यह फिल्म काफी सफल रही थी और 280 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था।


अगर, अजय और काजोल की फिल्मोग्राफी देखें तो जब-जब दोनों कलाकार एक साथ आये, दर्शकों ने इन पर जमकर प्यार लुटाया। 1995 में आयी हकीकत में अजय-काजोल की जोड़ी पहली बार पर्दे पर साथ दिखी थी। इसके बाद गुंडाराज, इश्क, प्यार तो होना ही था, राजू चाचा और यू मी और हम में साथ आये। इनमें से अधिकांश फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भी चली थीं। यू मी और हम से अजय निर्देशक बने थे।

Related News