टीवी पर पिछले कई सालो से एक सुपरहिट शो आता है जिसका नाम है तारक मेहता का उल्टा चश्मा और उसमे आती है बबीता जी। बबीता जी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का असली नाम है मुनमुन दत्ता। मुनमुन दत्ता के बारे में एक बेहद चौकाने वाली खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। मुनमुन दत्ता के बारे में हालही में खुलासा यह हुआ है कि वह इसी शो में काम करने वाले टप्पू का किरदार निभाने वाले राज आनंदकट उनके साथ रिलेशनशिप में है। यह खबर जब लोगो के सामने आयी तो लोगो को काफी ज्यादा हैरानी हुई क्युकी यह जो बबीता जी का किरदार निभाती है मुनमुन दत्ता यह टप्पू से करीब 9 साल बड़ी है।


इ टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सेट पर मौजूद सभी लोगो को यह बात अच्छे से पता है और इन दोनों के परिवारवाले भी इस बात को जानती है, हलाकि आम जनता को इस बात का बिलकुल अंदाजा नहीं था कि बबीता जी असल में टप्पू को डेट कर रही है। agar इन के किरदारों को देखे जो यह शो में प्ले करते है, तो वाकई हैरत ज़रूर होगी क्युकी बबीता जी के पीछे अक्सर इस गोकुलधाम नगर में रहने वाले जो सभी मर्द है, उनके आगे पीछे घूमा करते है, उन्हें अपनी तरफ आकर्षित करना चाहते है और उनको पसंद करते है।


अब इस बीच टप्पू जैसा किरदार जो कि एक छोटा लड़का है इस परिवार का, वो उनकी तरफ रियल लाइफ में आकर्षित है और दोनों असल ज़िन्दगी में रिलेशन में भी है यह वाकई बोहोत हैरान करती है बात, लेकिन यह सच है। दोनों के इंस्टाग्राम पोस्ट अभी सामने आये थे और लोगो ने भी कुछ पूछना चाहा, क्युकी लोगो को लगने लगा कि कुछ ऐसा है जो दोनों के बीच में चल रहा है। बाद में इ टाइम्स की जब खबर आई तब लोगो को पता चला कि बबीता जी तो टप्पू को डेट कर रही है।


कई बार ऐसा होता है कि हम जो स्क्रीन पर जो ज़िन्दगी देख रहे होते है जिसे हम रील लाइफ भी कहते है, वो असल ज़िन्दगी से बिलकुल अलग होती है और कई बार तो बिलकुल उलटी भी होती है। यह बात आम लोगो को समझने में तोडा वक़्त लगता है लेकिन यह सच है कि रील लाइफ असल ज़िन्दगी से एक दम अलग होती है।

अगर आपने तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखा है तो आपको यह ज़रूर पता होगा कि बबीता आईयर जो कि दिखने में काफी खूबसूरत है उनके पीछे जेठालाल पड़े होते है और उन्हें रिझाने के कई पैरास भी कर रहे होते है। लेकिन असल ज़िन्दगी में खूबसूरत बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता के बॉयफ्रेंड टप्पू है।

Related News