लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन जल्द ही थ्रिलर "धमाका" में दिखाई देंगे। यह नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। धमाका का टीज़र आज रिलीज़ कर दिया गया है। कार्तिक ने खुद सोशल मीडिया पर एक टीज़र जारी कर जानकारी दी है कि इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म में कार्तिक एक न्यूज एंकर की भूमिका में नजर आएंगे। वह एक बम विस्फोट के साथ एक स्थिति में फंस जाएगा जो उसके जीवन में एक महत्वपूर्ण मोड़ लाएगा। कार्तिक आर्यन ने धमाका का टीज़र शेयर करते हुए लिखा- मैं अर्जुन पाठक हूं। मैं जो भी कहूंगा, मैं सच कहूंगा।

विस्फोट जल्द ही नेटफ्लिक्स में आ रहा है। टीजर में कार्तिक आर्यन चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं। वह न्यूज़रूम में बैठता है और कहता है कि इस कैमरे को बंद करो। वह शो करने से मना कर देता है। वह कहते हैं कि यह शो मेरे लिए नहीं होगा। टीजर के आखिरी में कार्तिक कहते हैं कि मैं अर्जुन पाठक हूं, मैं 24/7 से जो भी कहूंगा, सच कहूंगा। इस फिल्म की खास बात यह है कि इस फिल्म की शूटिंग 10 दिनों में पूरी हो गई है। फिल्म 22 नवंबर को घोषित की गई थी और दिसंबर में शूटिंग 10 दिनों में पूरी हुई थी। जानकारी के अनुसार, निर्माता रोनी स्क्रूवाला और निर्देशक राम माधवानी इसे जल्द से जल्द जारी करना चाहते हैं।

बताएं कि एक टीवी चैनल के अंदर विस्फोट कैसे होता है। खासकर जब यह किसी लाइव इवेंट के कवरेज की बात हो। इससे पहले, यह बताया गया था कि फिल्म को राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित किया जाना था, जिसकी कहानी उन्होंने तापसी पन्नू के साथ लिखी थी, लेकिन उनके इनकार के बाद, महिला-केंद्रित फिल्म को फिर से लिखा गया और इसके लिए फिर से लिखा गया।

कार्तिक आर्यन को अंतिम रूप दिया गया। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, तापसी फिल्म के लिए पहली पसंद थीं क्योंकि यह एक महिला केंद्रित फिल्म थी, लेकिन तब अभिनेत्री ने इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया था। कृति सेनन को तब फिल्म ऑफर की गई थी। लेकिन जब कृति ने भी इस फिल्म के लिए हां नहीं कहा, तो राहुल अपने अन्य प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हो गए। फिल्म के अधिकार तब राम माधवानी को बेचे गए थे। माधवानी ने तब आरएसवीपी के साथ मिलकर फिल्म पर काम किया। उन्होंने पटकथा को फिर से लिखा और एक महिला केंद्रित फिल्म से एक पुरुष केंद्रित फिल्म में कहानी बदल दी।

Related News