बॉलीवुड में सारा अली खान नई पीढ़ी की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री अपनी सादगी के लिए बहुत लोकप्रिय हैं। अभिनेत्री के भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट करने की अफवाह है। बता दे की, दोनों को अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता था। सारा अली खान और शुभमन के नए वीडियो ने उनकी डेटिंग अफवाहों को हवा दी। सोशल मीडिया पर दो नए वीडियो वायरल हो रहे हैं। सारा होटल की लॉबी से बाहर निकलती है और फिर कैमरा चारों ओर घूमता है और एक अन्य व्यक्ति, जिसे नेटिज़न्स अनुमान लगा रहे हैं, शुबमन गिल है, देखा जाता है और दूसरा वीडियो रेडिट पर पोस्ट किया जाता है और सारा को एक विमान में प्रशंसकों के साथ सेल्फी लेते हुए दिखाता है, और फिर अपनी सीट पर जाकर एक ऐसे व्यक्ति के बगल में बैठा, जो पहले वीडियो से उस व्यक्ति की तरह दिख रहा था।

बता दे की, उन्होंने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, 'क्या वो सारा और शुभमन फिर साथ हैं? प्लेन के वीडियो ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. “जब तक वह उसका मैच देखने नहीं आती, तब तक विश्वास नहीं होगा। डेटिंग क्रिकेटर का न्यूनतम है, ”एक व्यक्ति ने टिप्पणी की। एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, "हां वह वही है इसलिए मुझे लगता है कि वे आधिकारिक तौर पर डेटिंग कर रहे हैं।" पर लिखा, "पुरुषों में स्वाद के मामले में अपनी दादी (शर्मिला टैगोर) का अनुसरण करती हैं।"

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, एक महिला ने यह कहते हुए की कि उसने बस 'सारा एट बास्टियन' को देखा, उसके बाद एक क्लिप और क्रिकेटर से टेबल के पार बैठे अभिनेता की एक तस्वीर और उनकी टेबल के बगल में एक वेटर के साथ एक ऑर्डर दिया। दोनों को एक आलीशान रेस्तरां में डिनर करते हुए देखा गया, जो वायरल हो गया, जो उनके रिश्ते की अफवाहों का अनुमान लगाता है।

Related News