इंटरनेट डेस्क। जैकलिन फर्नांडीज बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से एक है। अभी हाल ही में आखिरी दो रिलीज जुडवा 2 और रेस 3 ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है। बॉलीवुड के दूसरे सेलिब्रिटीज की तरह अभिनेत्री भी अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ चुकी है।

अभिनेत्री ने अपने फिल्मी कैरियर के दौरान कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी है। दूसरे स्टार्स की तरह अभिनेत्री का नाम कई लोगों के साथ जुड़ चुका है।

एक पत्रिका के साथ एक इंटरव्यू में जैकलिन ने अपनी लव लाइफ के बारे में की और कहा " लव लाइफ का कोई अस्तित्व नहीं है। उन्होंने कहा कि मुझे यह मजाकिया लगता है जब लोगों को यह विश्वास करना मुश्किल लगता है। जब आप हर रात 11 बजे तक काम कर रहे हैं, तो आपके पास प्यार के लिए समय कहां है? आप बहुत ज्यादा बाहर नहीं जाते हैं और बहुत सारे लोगों से नहीं मिलते हैं। "

बता दे कि वह अपने जीवन में चीजों को नहीं बदलना चाहती है और मानती है कि वह अपने कैरियर में इस बिंदु पर किसी रिलेशनशीप को नहीं संभाल सकती है।

अभिनेत्री ने कहा कि "जब मैं पूरा दिन मेरे काम के साथ रहती हूं तो मैं किसी और के साथ क्यों रहना चाहूंगी।?" उसने पूछा। " बॉलीवुड के अभिनेता मेरे अच्छे दोस्त है। मैं उनसे प्यार करती हूं। मैं उनसे जुड़ी हुई हूं। मैं उनके साथ सहानुभूति व्यक्त करती हूं। लेकिन मैं एक एक्टर को डेट करने में सक्षम नहीं हूं। "

उन्होंने अपनी बात को पूरा करते हुए कहा कि " एक अभिनेता के जीवन में बहुत कुछ चल रहा होता है। उनका जीवन बहुत ही व्यस्त होता है और आपको ऐसा कोई मिलना चाहिए जो आपके साथ ज्यादा समय बिता सके। मुझे अपने जीवन में वह तनाव नहीं चाहिए। अभिनेताओं को उनके चारों ओर सहायक लोगों की ज़रूरत है। 'मैं स्वतंत्र हूं और अपनी सारी चीजें खुद करती हूं। इसलिए मुझे किसी ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता है इसे पूरा कर सके। "

काम के मोर्चे पर अभिनेत्री तरुण मनसुखानी की ड्राइव में नजर आएंगी जिसमें उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत नजर आएंगे। यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी।

Related News