मिताली राज की बहुप्रतीक्षित बायोपिक, शाबाश मिठू के ट्रेलर को सोमवार को जारी किया। तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म पहले से ही सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली की ओर से बहुत ध्यान आकर्षित कर रही है।

फिल्म शाबाश मिठू मिताली की अपने करियर की शुरुआत से लेकर उपलब्धि हासिल करने और इतने वर्षों तक भारतीय महिला क्रिकेट टीम का नेतृत्व करने की यात्रा को चित्रित करेगी।

जैसे ही फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया, प्रशंसकों और विशेषज्ञों ने समान रूप से इसकी सराहना की, और तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म की प्रशंसा करने वालों में सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली जैसे दिग्गज भी थे।

तेंदुलकर ने फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद एक ट्वीट किया, और उन्होंने मिताली को 'लाखों लोगों को प्रेरित करने' के लिए भी बधाई दी।

महान सलामी बल्लेबाज ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "#शाबाश मिठू ट्रेलर दिल को छू लेने वाला है। मिताली ने लाखों लोगों को सपने देखने और उनके जुनून का पालन करने के लिए प्रेरित किया है और मैं इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुक हूं। पूरी टीम को मेरी शुभकामनाएं।"

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर ट्रेलर साझा किया। मिताली ने खुद अपनी बायोपिक का ट्रेलर शेयर करते हुए एक इमोशनल ट्वीट किया।

उन्होंने लिखा था- "एक खेल, एक राष्ट्र, एक महत्वाकांक्षा... मेरा सपना! टीम का आभारी हूं और आप सभी के साथ अपनी कहानी साझा करने के लिए उत्साहित हूं!" ।

फिल्म की बात करें तो शाबाश मिठू 15 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है, और तापसी पन्नू के अलावा, स्टार कास्ट में मुमताज सरकार, विजय राज और बृजेंद्र काला शामिल हैं।

श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित यह फिल्म निश्चित रूप से क्रिकेट प्रशंसकों और बॉलीवुड प्रेमियों का समान रूप से मनोरंजन करेगी।

Related News