उर्फी जावेद पब्लिसिटी पाने के लिए रिवीलिंग आउटफिट पहनती हैं, लेकिन अक्सर ट्रोल हो जाती हैं। टेलीविजन अभिनेत्री को अक्सर अपने अजीबोगरीब फैशन आउटफिट्स के लिए बड़े पैमाने पर ट्रोल किया जाता है, जिसे वह खुद डिजाइन करती हैं। ऐसा ही मामला 15 नवंबर मंगलवार को हुआ, जब जावेद के लेटेस्ट लुक को लेकर उनकी जमकर आलोचना हुई थी.

बड़े भैया की दुल्हनिया से अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत करने वाली उर्फी को नारंगी रंग की कट-आउट ड्रेस पहने मंगलवार को पापराजी को पोज देते हुए देखा गया। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो में उर्फी को यह कहते हुए देखा जा सकता है कि एक पप्पू का उसकी एक बहन आसफी जावेद पर क्रश है।

कमेंट सेक्शन में, नेटिज़न्स ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिनेत्री को बेरहमी से ट्रोल कर रहे हैं। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "भीख में मांगे कपडे पहने हैं", जबकि दूसरे ने लिखा, "क्या इंस्टाग्राम में कोई विकल्प है जहां हम सिर्फ चेहरों को ब्लॉक कर सकते हैं"।

करण जौहर द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस ओटीटी के पहले सीज़न में आने और पिछले साल वूट पर विशेष रूप से स्ट्रीम किए जाने के बाद उर्फी को और अधिक लाइमलाइट मिली। वह आठवें दिन ही शो से बेदखल होने वाली पहली प्रतियोगी थीं, जब जीशान खान ने चौथे दिन उनसे अपना संबंध तोड़ दिया और दिव्या अग्रवाल के साथ जोड़ी बनाई, जिसने शो जीत लिया।

हालांकि जावेद, जो सोशल मीडिया पर ऊर्फी के नाम से जाने जाते हैं, अपने सोशल मीडिया पर विचित्र वेशभूषा में अपनी अर्ध-नग्न तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके लगभग 3.8 मिलियन और माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर 92 हजार फॉलोअर्स हैं।

Related News