करिश्मा तन्ना अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। खासकर उनका लुक भी फैन्स को अट्रैक्ट करता रहता है. अब फिर से एक्ट्रेस की ग्लैमरस अदाएं वायरल हो रही हैं.

नई दिल्ली: अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने हमेशा अपने हर अवतार से लोगों का ध्यान खींचा है। कभी अपने किरदारों की वजह से तो कभी अपने लुक्स की वजह से वह हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस के फैंस उनके हर वर्क प्रोजेक्ट के लिए तो काफी एक्साइटेड तो हैं ही साथ ही उनके लुक्स ने भी फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा दी है. ऐसे में करिश्मा के फैंस की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है.

नजर रखें करिश्मा तन्ना के लेटेस्ट लुक पर


करिश्मा अपने स्टाइल की वजह से दुनियाभर में अपने फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं। अक्सर लोग उनके लुक को कॉपी करते नजर आते हैं. वहीं एक्ट्रेस इंस्टाग्राम के जरिए भी अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं. अब फिर से उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. इस बार एक्ट्रेस बेहद शालीन और ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं.

करिश्मा तन्ना के लुक ने मुझे मदहोश कर दिया


तस्वीरों में करिश्मा ने व्हाइट डीप नेक टॉप और ढीली पैंट पहनी हुई है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को मेटल ज्वैलरी से कंप्लीट किया है। उन्होंने गले में मेटल चोकर सेट पहना हुआ है।

इसी के साथ एक्ट्रेस ने न्यूड ग्लॉसी मेकअप किया है और अपने बालों को खुला रखा है. यहां वह कुर्सी पर बैठकर अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए सिजलिंग पोज दे रही हैं।

इस वेब सीरीज में नजर आई करिश्मा तन्ना

करिश्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों बहुत ही कम प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं। कुछ समय पहले उनकी वेब सीरीज 'हश हश' रिलीज हुई है। इस शो में एक्ट्रेस एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं.

Related News